ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका
ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका
Share:

Indian Super League के मैच में मुंबई सिटी एफसी और SC ईस्ट बंगाल के मध्य मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई है।  जिसके साथ मुंबई की टीम फिर से अंकतालिका में प्रथम पायदान पर आ चुकी है। यह टीम बीते चार मैचों में कोई जीत प्राप्त नहीं कर पाई है। वहीं बंगाल की टीम बीते 10 मैचों में कोई जीत नहीं प्राप्त कर पाई है। इस मैच में इगोर एनगुलो ने सबसे पहले गोल करने की कोशिश की। हालांकि गोलकीपर अरिंदम ने आसानी से उनका हेडर रोक दिया था। एनगुलो के उपरांत डैनियल चीमा ने दूसरे छोर पर गोल करने का प्रयास भी किया। उनका निशाना सही नहीं था और गेंद गोल पोस्ट के दाएं तरफ से बाहर चली गई । इस दौरान  बंगाल को बड़ा झटका लगा, जब उनके खिलाड़ी जॉयनर लूरेंको चोटिल हो गए और उनकी जगह अंकित मुखर्जी को शामिल कर दिया गया। 

दोनों टीमें गोल करने में नाकाम: इस मैच में दोनों टीमों का डिफेंस बहुत मजबूत था और पहले हाफ में कोई भी टीम स्कोर करने का बड़ा मौका नहीं बना पाई। मुंबई ने पहले हाफ में गेंद ज्यादातर वक़्त अपने पास रखी, लेकिन उसके खिलाड़ी बंगाल के डिफेंस को नहीं भेद पाए। हाफ टाइम तक दोनों टीमों का स्कोर बराबरी पर ही बना रहा। बिकास जैरू ने दूसरे हाफ में मोहम्मद रफीक को अंदर भेजा और दूसरे हाफ की शुरुआत में ही मुंबई के खिलाड़ियों ने पेनाल्टी की मांग की, लेकिन रेफरी ने उनकी मांग नाकार चुके है। 

जिसके उपरांत ब्राजील के खिलाड़ी ने लंबी दूरी से गोल करने की कोशिश की पर गोलकीपर भट्टाचर्जा ने इसे भी रोक दिया है। इस बीच मुंबई के खिलाड़ियों के अंदर गोल न कर पाने की खीज साफ नज़र आई, लेकिन वो मैच का नतीजा नहीं पलट सके और उन्हें निरंतर चौथे मैच में जीत नहीं नसीब हुई। 

टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन, बनाई सेमीफइनल में जगह

हर लोकसभा क्षेत्र में खुलेगा पासपोर्ट सेवा केंद्र, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यों में जीता मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -