टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन, बनाई सेमीफइनल में जगह
टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन, बनाई सेमीफइनल में जगह
Share:

बीस बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन राफेल नडाल कोर्ट में उतरे बिना ही मेलबर्न में समर सेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। नडाल के प्रतिद्वंद्वी नीदरलैंड के टालोन ग्रिक्सपुर ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हटने का निर्णय कर लिया था। वहीं रिकॉर्ड 21वें ग्रैंडस्लैम की तैयारियों में जुटे नडाल का शनिवार को सामना गैर वरीय एमिल रूसुवुओरी से होने वाला है, जिन्होंने एलेक्स मोलकान को 6-2 6-1 से मात दी है। मैक्सिमे क्रेसी ने जैमी मुनेर को 7-6, 6-4 से और गिग्रोर दिमित्रोव ने बोटिक वान डेर को 6-7, 6-0, 7-5 से पराजित कर दिया है।

स्पेन एटीपी कप के फाइनल में: हम बता दें कि सिडनी में खेले जा रहे ATP कप में रॉबर्टो बतिस्ता और पाब्लो कारेनो के दम पर स्पेन ने पोलैंड को एकतरफा मुकाबले में 2-1 से मात देकर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। पहले एकल मुकाबले में पाब्लो ने जान जिलिंस्की को 6-2, 6-1 से हराकर स्पेन के को 1-0 से बढ़त दिला दी है। उसके  उपरांत बतिस्ता ने हुबर्ट हर्काज को 7-6, 2-6, 7-6 से मात देकर टीम को 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी। 

हालांकि युगल में पेड्रो मर्टिनेज व अल्बर्ट रामोस को एस वॉको व जान की जोड़ी के हाथों 6-4, 3-6, 6-10 से शिकस्त का सामना करना जरुरी है। फाइनल में अब स्पेन का सामना रूस और कनाडा के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विनर से होने वाला है।

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यों में जीता मैच

नोवाक जोकोविच की मां का बड़ा बयान, कहा- "मेरे बेटे को कैदी बना दिया..."

AIFF महिला एशियाई कप टूर्नामेंट में महिला मैच अधिकारियों की होगी सबसे बड़ी टीमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -