जानिए क्यों सलमान खान को इंस्पिरेशन मानते हैं अनु मलिक
जानिए क्यों सलमान खान को इंस्पिरेशन मानते हैं अनु मलिक
Share:

डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म जुड़वा की रिलीज को आज पूरे 25 वर्ष हो गए है. जितनी यह फिल्म हिट हुई थी उतने ही हिट हुए थे मूवी के आइकॉनिक गाने.अनु मलिक द्वारा कंपोज किए गए इन गानों के कई रीमेक बने और आज भी वह गाने फैंस के दिलों में बसे हुए ही. इसका पूरा-पूरा क्रेडिट अनु मलिक ने मूवी के लीड अभिनेता सलमान खान को दिया है.

सलमान की आंखों में मस्ती: अनु मलिक ने बोला कि जब वह सलमान खान की आंखों में मस्ती देखा करते थे, तो वह चीज उन्हें इंस्पायर करने का काम करती थी. उन्होंने बोला है कि वह लम्हा मेरे लिए मोटिवेशनल था. मैंने सोचा मैं ऐसे गाने बनाउंगा जो उन्हें सूट करें, मैं हमेशा इस चीज में भरोसारखता हूं कि स्टार ही गाने को बनाता है या गाने को पॉपुलैरिटी स्टार के कारण से ही मिलती है. 

रियल गेम चेंजर थे सलमान: अनु मलिक ने मूवी के गानों को बेहतरीन तरीके से कंपोज करने के लिए बहुत मेहनत की थी. वहीं दूसरी ओर सलमान खान, करिश्मा कपूर थे, जिन्होंने मूवी में ऐसा अभिनय किया है कि उन्होंने यह गाने यादगार बना दिए. अनु मलिक ने आगे बोला है कि रियल गेम चेंजर सलमान खान थे, मुझे याद है कि जब मैं जुहू बीच के डांस हॉल से बाहर निकला तो सलमान ने बोला कुछ अलग करते हैं. वह मेरे लिए बहुत मोटिवेशनल था. वह सच में चाहते थे कि मैं और आगे जाऊं.

 

ऋषि और लता दीदी की फोटो साझा कर भावुक हुई नीतू कपूर

ऋतिक से लेकर धनुष तक ये कलाकार हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का जलवा

प्रियंका के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -