जानिए कौन है जस्टिन बीबर की पत्नी हैली
जानिए कौन है जस्टिन बीबर की पत्नी हैली
Share:

जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके है। पति के दुख में पूरा साथ देती हैली एक मजबूत महिला के तौर पर लोगों के मध्य उभरी हैं। तो चलिए जानते है।।

यह बात तो आप सभी जानते है कि पॉप सिंगर जस्टिन और हैली ने पहली शादी बहुत प्राइवेट की थी। अपनी पहली सालगिरह कपल ने फिर से दूसरा विवाह रचाया, जिसमें करीब 150 लोग ही आए हुए थे। विवाह से पूर्व हैली का पूरा नाम हैली रोड बाल्डविन था। जस्टिन से विवाह के उपरांत  मैरिज कस्टम को पूरी तरह निभाते हुए इन्होंने अपना नाम हैली रोड बीबर कर लिया। बता दें कि हैली एक फेमस अमेरिकन मॉडल और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी भी हैं, साथ ही एक सोशलाइट भी हैं। हैली का जन्म यूएस के एरिजोना में 22 नवम्बर 1996 को बाल्डविन परिवार के बीच हुआ।

हैली शुरु से ही एक बैले डांसर बनने की इच्छा थी। उन्होंने इसके लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी।  लेकिन एक हादसे के उपरांत उनके एड़ी में चोट लगी और ये सपना चकनाचूर हो गया। हैली ने हादसे से पहले मियामी के बेले डांस प्रोग्राम में परफॉर्म भी करती हुई नजर आई थी। आर्टिस्ट परिवार में जन्मी हैली पहले से ही जानती थीं कि उन्हें फिल्म और मीडिया में ही अपना करियर बनाने कीं चाह थी। बेले डांसर ना बन पाने के बाद भी हैली ने अपने सपनों की उड़ान नहीं सकी। हैली ने जिसके उपरांत मॉडलिंग और टीवी एक्टिंग को अपना करियर बनाना शुरू कर दिया। हैली कई राल्फ लॉरेन, गेस, टॉमी हिल्फिगर जैसे बड़े ब्रैंड्स के लिए एड शूट किए। हैली ने पहला ऐड शूट फोर्ड मॉडल्स के लिए किया था। वे कई मैग्जीन कवर पर भी दिखाई दे चुकी है।

क्या शिया-सुन्नी के बीच विवाद पैदा कर रही है पैगम्बर की बेटी 'फातिमा' पर बनी फिल्म ?

आखिर किस तरह दर्जनों लड़कियों को इस शख्स ने बनाया गर्लफ्रेंड

12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां बिता रही किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -