आखिर किस तरह दर्जनों लड़कियों को इस शख्स ने बनाया गर्लफ्रेंड
आखिर किस तरह दर्जनों लड़कियों को इस शख्स ने बनाया गर्लफ्रेंड
Share:

एक अरबपति ने गर्लफ्रेंड बनने की इच्छुक लड़कियों के लिए एक फॉर्म जारी कर दिए गए है। अरबपति का बोलना है कि गर्लफ्रेंड बनने वालीं लड़कियों को आलीशान महल में रहने के साथ-साथ कई तरह की सुविधाएं भी प्रदान की जा रही है। इस अरबपति का नाम ट्रैवर्स बेयोन (Travers Beynon) है, वह अपनी वाइल्ड पार्टीज के लिए मशहूर भी थे। Travers ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया  था। इस मौके पर वह एक पूल में 150 लड़कियों संग एन्जॉय करते दिखाई दिए थे।   50 वर्ष के ऑस्ट्रेलियाई टोबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स की पहचान मशहूर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के फाउंडर ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) की तरह है। वह खुद को The Candyman कहलाना पसंद करते हैं। इसी नाम से उनका एक आलीशान महल है, इसमें वह अपनी फैमिली, दर्जनों गर्लफ्रेंड और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे है। 

Polygamy लाइफस्टाइल जीने वाले ट्रैवर्स की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके तकरीबन 3 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि उन्हीं के Candy Shop Mansion इंस्टा पेज पर लगभग 8 लाख फॉलोअर्स हैं। बता दें कि ट्रैवर्स ने Candy Shop Mansion नाम से एक वेबसाइट पहले से ही क्रिएट कर रखी है, जिसमें वो अपने महल में होने वाली एक्टिविटी के बारे में जानकारी देते रहते हैं। इस वेबसाइट में एक सेक्शन है, जहां पर उनकी गर्लफ्रेंड बनने के लड़कियां आवेदन कर सकती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्होंने कुछ रूल्स बना दिए  है। 

 

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अरबपति ट्रैवर्स की गर्लफ्रेंड बनने, आलीशान लाइफस्टाइल जीने और वाइल्ड पार्टीज एन्जॉय करने के लिए एक आवेदन फॉर्म सबमिट करना होगा। इसके बाद ट्रैवर्स उससे इंस्टाग्राम के माध्यम से शुरुआती संपर्क करना होगा। पसंद आने पर वो उसे वीकेंड पर आमंत्रित  करने वाले है। देश/विदेश से ट्रैवर्स के यहां आने वाले को यात्रा का सारा खर्च भी दिया जाने वाला है। इतना ही नहीं ट्रैवर्स के महल में रहने के लिए गर्लफ्रेंड को ना सिर्फ आकर्षक होना जरुरी है, बल्कि हंसी-मजाक करने और दूसरों से मिलजुल कर रहने आना चाहिए। ट्रैवर्स अपनी गर्लफ्रेंड्स को डिजाइनर कपड़े, वर्ल्ड टूर, फाइव स्टार होटल में लंच/डिनर, महंगी कारें, ज्वैलरी के साथ-साथ पार्टियां भी देने वाले है। 

12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां बिता रही किम

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर अभिनेता

लंदन की एक अदालत में होंगे पेश केविन स्पेसी, इस मामले में होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -