जानिये टीआरपी के टॉपर्स कौन ?
जानिये टीआरपी के टॉपर्स कौन ?
Share:

हम आपको आज बताने आये है की इस हफ्ते टेलीवुड की टीरपी रेस में कौन सबसे आगे चल रहा है और कौन सा सीरियल इस रेस में पिछड़ता जा रहा है. वैसे तो छोटे परदे पर राज करने का और न.1 का ताज एक बार फिर से स्टार प्लस के सिर सज गया है. लेकिन कलर्स भी स्टार प्लस से बहुत ज्यादा पीछे नहीं है. कुछ ही अंतर से कलर्स को दूसरी रैंक मिली है वही लाइफ ओके को तीसरे स्थान से ही संतोष करना पड़ा.

डेली सोप में "साथ निभाना साथिया" ने मारी बाजी-                                                                                               अगर बात करे डेली सोप की तो इन दिनों स्टार प्लस की भोली भाली गोपी बहु दर्शको को खूब पसंद आ रही है. कोकिला का कड़क तेवर और गोपी के सीधे सादे ढंग दर्शको को इस सीरियल से बांधे रखने में कामयाब रहे है. वही दूसरे स्थान पर रहा हमारी प्यारी इशिमा का शो "ये है मोहब्बतें", शो की कहानी ट्विस्ट के साथ आगे बड़ी है और अब शगुन का साया रमन और इशिता की ज़िन्दगी से दूर चला गया है और दोनों अभी एक रोमांटिक लाइफ जी रहे है.

लेकिन कब तक शगुन इन दोनों के रिश्ते में अपशकुन नहीं डालती है ये देखना दिलचस्प होगा. तीसरे स्थान पर है टीआरपी में पिछड़ रहे चैनल जी टीवी का शो "कुमकुम भाग्य". सीरियल में अभि के सामने तनु की सच्चाई लाने के लिए प्रज्ञा नए-नए हथकंडे अपना रही है. और इसके लिए हमारी स्वीट एंड सिंपल प्रज्ञा डिटेक्टिव प्रज्ञा बनने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -