जानिए किस बीमारी का शिकार है विल से की पत्नी, जिसने ऑस्कर में बना दिया उनका मजाक
जानिए किस बीमारी का शिकार है विल से की पत्नी, जिसने ऑस्कर में बना दिया उनका मजाक
Share:

विल स्मिथ (Will Smith) ने ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का जड़कर हंगामा मचा दिया है. क्रिस ने विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था. ये बात विल स्मिथ को बिलकुल भी रास नहीं आई. उन्होंने बिना इंतजार किए ऑस्कर के स्टेज पर जाकर क्रिस को जोड़कर मुक्का जड़ डाला. इवेंट में मौजूद सेलेब्स से लेकर TV दर्शकों और यहां तक कि खुद क्रिस रॉक, विल स्मिथ के इस व्यवहार को देखकर हैरान हो गए. 

2018 में पहली बार की थी बात: क्रिस ने जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन (Jada Pinkett Smith Hair Loss) का मजाक बनाया था. ये लुक जेडा ने किसी मूवी के लिए नहीं अपनाया है. बल्कि आज Alopecia नाम की बाल झड़ने की परेशानी का सामना कर रही है. 50 वर्ष की जेडा पिंकेट स्मिथ सालों से अपने Alopecia से पीड़ित होने के बारे में भी बात कर चुकी  हैं. उन्होंने साल 2018 में अपनी रेड टेबल टॉक सीरीज में सबसे पहले इस बारे में खुलासा कर दिया था. 

उन्होंने इस बारें में बोला है, 'बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं इन दिनों पगड़ी क्यों पहन रही हूं. मैंने इस बारे में अभी तक बात नहीं की है. इस बारे में बात करना आसान नहीं है. लेकिन मैं इस बारे में बताऊंगी.' जिसके उपरांत जेडा ने बोला था कि जब उनकी ये बीमारी पहली बार शुरू हुई तो उन्हें बहुत डर लगने लगा था. जेडा ने आगे कहा था, 'एक बार मैं नहा रही थी और मेरे मुट्ठीभर बाल मेरे हाथ में आए. मैं डर गई और सोचा कि क्या मैं गंजी हो रही हूं? यह मेरी जिंदगी के उस पल में से एक था जब मैं डर से कापने लगी थी. इसलिए मैंने अपने बाल काट दिए थे. और इसलिए मैं तब से अपने बाल काटती आ रही हूं.' 

2021 में जेडा पिंकेट स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी साझा किया था. इसमें उन्होंने दिखाया था कि कैसे वह Alopecia से लड़ने का प्रयास कर रही हैं. उस वक़्त उनके सर में अचानक से एक लाइन बन गई थी. जिसे छुपाने को लेकर जेडा ने वार्ता की थी. जेडा ने कुछ वक़्त पहले यह भी कहा गया था वह अपनी बाल झड़ने की समस्या के लिए छोटे स्टेरॉयड के इंजेक्शन भी ले रही हैं. उन्होंने कहा था  कि इससे उनकी बीमारी ठीक नहीं हो रही है, लेकिन मदद जरूर मिल रही है.

 

पति जो जोनस संग फ्लोर-लेंथ गाउन में सोफी टर्नर ने बिखेरा हुस्न का जलवा

Oscar 2022: ड्यून से लेकर जेनी बियावैन तक जानिए किसने जीता कौन सा खिताब

Oscar की रेस में जीती ऋचा चड्ढा की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड', यहाँ देखें बाकी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -