आने वाले वर्ष के चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

आने वाले वर्ष के चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

अलगे वर्ष यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा संगठन को मजबूती देने में लग चुकी है। आज कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने केंंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया है। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले जितिन प्रसाद बहुत वक़्त  से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। ऐसा पहली बार नहीं है कि कांग्रेस के किसी बड़े नेता ने भाजपा ज्वाइन की हो। इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और राहुल गांधी के बहुत नजदीक रहने वाले नेताओं ने भी भाजपा ज्वाइन की है। जानिए हाल के सालों में इस लिस्ट में किन किन लोगों के नाम हैं।

जतिन प्रसाद ने पीएम मोदी की तारीफ की: जंहा इस बात का पता चला है कि  भाजपा में शामिल होने के उपरांत जतिन प्रसाद ने बोला, ''मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो बीजेपी है। बाकी दल तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गए, मगर राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है तो बीजेपी है।'' उन्होंने कहा, ''हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है उसके लिए आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है तो वो बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी हैं।''

गौरतलब है कि जितिन उन 23 नेताओं में भी शामिल थे, जिन्होंने  बीते वर्ष कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी। जितिन प्रसाद उत्तरप्रदेश कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी चाहते थे, लेकिन उन्हें पार्टी में नजरअंदाज कर चुके है। जितिन प्रसाद को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बहुत करीबी माना जाता था। वह लगातार पार्टी से खुश न रहने का संकेत दे रहे थे।

हेलीकॉप्टर पायलट ट्रेनिंग के लिए हुआ दो महिला आर्मी ऑफिसर का चयन, जल्द उड़ाएंगी सेना का विमान

क्या सच में जेल में सुशील कुमार को मिलेगा प्रोटीनयुक्त खाना, जानिए क्या है सच

नोरा फतेही ने पहने अजीबो गरीब कपड़े, फोटोज देख फैंस बोले- ऐसे कपड़े तो...