इस राजस्थानी एक्ट्रेस को मिल चुका है शकीरा का टैग, सपना के साथ आ चुकी है नजर
इस राजस्थानी एक्ट्रेस को मिल चुका है शकीरा का टैग, सपना के साथ आ चुकी है नजर
Share:

बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमर के बारें में तो हर किसी को पता होगा। बॉलीवुड से परे यदि आप दूसरी रीजनल इंडस्ट्रीज पर निगाह डालेंगे तो पाएंगे कि वहां भी ग्लैमर और ब्यूटी की कोई भी कमी नहीं आई है। हरियाणवी इंडस्ट्री के बारें में ही जान लीजिए। यहां की मॉडल्स और स्टार स्टेज डांसर किसी सेलब्रिटी से कम लाइफस्टाइल नहीं जीती हैं। हरियाणा की स्टार डांसर का जिक्र सुनकर आपके जहन में सपना चौधरी का ही नाम आता होगा। लेकिन जनाब सपना के अलावा भी यहां कई डांसर हैं जो फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है।

अपनी इस रिपोर्ट में जानते हैं हरियाणा की उन स्टार डांसर्स के बारे में जो लाइमलाइट में हमेशा ही रहती है। स्टेज शोज में उनकी जबरदस्त मांग भी की जाती है। उनके शोज में लोगों की भारी भीड़ जुटती है। ऊपर से सोने पे सुहागा है इनका डांस, जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देती है।

गोरी नागोरी: गोरी नागोरी राजस्थान-हरियाणा की पॉपुलर म्यूजिकल आर्टिस्ट भी कही जाती है। उनके गाने यूथ के मध्य वायरल हो ही जाते है। इंस्टा पर गोरी नागोरी के गानों पर रील्स देखने के लिए भी मिलती रहती है। वे राजस्थान की रहने वाली हैं। उन्हें राजस्थान की क्वीन के नाम से बुलाया जाता है। वे सिंगर भी हैं और डांसिंग में भी उनका कोई सानी नहीं। 9 वर्ष की उम्र से वे डांसिंग कर रही हैं। गोरी नागोरी कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिया है। उन्हें हरियाणा की शकीरा का टैग भी मिल चुका है। 

हालांकि उनके गानों पर विवाद भी होता है। खबरों का कहना है कि कई दफा उनके गानों पर बोल्ड और अश्लील होने का इल्जाम भी लग चुका है। लेकिन गोरी नागोरी को आलोचनाएं इफेक्ट नहीं करतीं। सफलता के रास्ते में वे ट्रोलिंग से परेशान नहीं होतीं। वे कई स्टेज शोज में सपना चौधरी संग डांस कर चुकी हैं।

विग्नेश से पहले इन लोगों से साथ जुड़ चुका है नयनतारा का नाम

साउथ में हिट और इंडियन सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ये फिल्मे

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई कमल हासन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -