सपना ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी लोगों को अपने डांस से बना देती है दीवाना
सपना ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी लोगों को अपने डांस से बना देती है दीवाना
Share:

बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमर के बारें में तो हर किसी को पता होगा। बॉलीवुड से परे यदि आप दूसरी रीजनल इंडस्ट्रीज पर निगाह डालेंगे तो पाएंगे कि वहां भी ग्लैमर और ब्यूटी की कोई भी कमी नहीं आई है। हरियाणवी इंडस्ट्री के बारें में ही जान लीजिए। यहां की मॉडल्स और स्टार स्टेज डांसर किसी सेलब्रिटी से कम लाइफस्टाइल नहीं जीती हैं। हरियाणा की स्टार डांसर का जिक्र सुनकर आपके जहन में सपना चौधरी का ही नाम आता होगा। लेकिन जनाब सपना के अलावा भी यहां कई डांसर हैं जो फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है।

अपनी इस रिपोर्ट में जानते हैं हरियाणा की उन स्टार डांसर्स के बारे में जो लाइमलाइट में हमेशा ही रहती है। स्टेज शोज में उनकी जबरदस्त मांग भी की जाती है। उनके शोज में लोगों की भारी भीड़ जुटती है। ऊपर से सोने पे सुहागा है इनका डांस, जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देती है।

सपना चौधरी: हरियाणा की आन बान और शान सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। तेरी आंख्या का यो काजल, गजब या घाघरा...सपना चौधरी के स्टेज शोज में जमकर हंगामा मचा देती है। डांस के दीवानों के लिए सपना के शोज एकदम परफेक्ट प्लेस हैं। सपना चौधरी सालों से हरियाणवी इंडस्ट्री से जोड़ी जा चुकी है। हर माह सपना के गाने रिलीज हो जाते है। हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना का कद बहुत  ऊंचा है। सपना के गानों पर फैंस थिरके बिना नहीं रह पाते हैं।

अंजलि राघव: अंजलि राघव हरियाणवी इंडस्ट्री की सपना के बाद सबसे फेमस एक्ट्रेस है। अंजलि के सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में फॉलोअर्स हैं। डांसिंग में अंजलि को जैसे महारथ प्राप्त हुई है। अंजलि राघव के शोज में आने वाली भीड़ उनके फैंडम के बारे में खुलकर जाहिर करती है। डीजे पे Banadi, चुटकी बजाना छोड़ दे,  इश्क जैसे उनके कई गाने हैं जो फैंस के मध्य पॉपुलर हैं। बचपन से ही अंजलि ने डांस सीखना शुरू कर दिया था। 

विग्नेश से पहले इन लोगों से साथ जुड़ चुका है नयनतारा का नाम

साउथ में हिट और इंडियन सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ये फिल्मे

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई कमल हासन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -