हमारी यादों में आज भी जिंदा है 'नूतन'...
हमारी यादों में आज भी जिंदा है 'नूतन'...
Share:

बालीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री नूतन के बारे में जिनकी आज 77वीं सालगिरह है. जी हाँ, बता दे कि, अभिनेत्री नूतन जिन्होंने बालीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी वह हमारी यादो में जीवित है. नूतन ने 'सुजाता,' पेइंग गेस्ट', 'सीमा',' बंदिनी', 'सरस्वती चंद्र',' मिलन' और' मैं तुलसी तेरे आंगन की' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय की छाप को छोड़ा. नूतन का नाम कई अभिनेताओं के साथ में भी जुड़ चूका है. बता दे नूतन के जीवन के कई अनछुए पल हैं जिनके बारे में आपको मालूम नहीं होगा. आइए जानते हैं उऩसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें. 

1) नूतन के बेटे नहीं देखते उनकी फिल्म

नूतन के बेटे मोहनीश बहल ने बताया कि वो अपनी मां की फिल्में देखना पसंद नहीं करते क्योंकि जितना वो उन्हें देखेंगे उतना मिस करेंगे. नूतन ने कई गंभीर किरदार निभाए हैं. परदे पर ही सही पर मोहनीश बहल उन्हें तकलीफ सहते हुए नहीं देख सकते. 
 
2) नूतन और संजीव कुमार के अफेयर की खबरें

ये बात तब की है जब नूतन का कॅरियर अच्छा चल रहा था. नूतन के बारे में ये कहा जाता था कि वो सेट पर ज्यादा बातें नहीं करती थी. जब संजीव कुमार के साथ उन्होंने 'देवी' फिल्म साइन की तो दोनो की ट्युनिंग काफी अच्छी हो चुकी थी. लेकिन मीडिया में इनके अफेयर की बातें उड़ने लगी. जिसका असर नूतन के शादीशुदा जीवन पर भी पड़ा.
 
3) नूतन ने संजीव कुमार को सरेआम मारा था थप्पड़

अपने और संजीव कुमार के अफेयर की खबरों से परेशान होकर नूतन ने संजीव कुमार को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. एक बार जब नूतन सेट पर पहुंची तो संजीव मीडिया से घिरे हुए थे, नूतन को लगा संजीव पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहे हैं. उन्होंने न आव देखा ना ताव बस सबके सामने संजीव कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. 

बॉलीवुड के बिग बी आज मना रहें है अपनी शादी की 44वीं सालगिरह

हाँ तो देवी और सज्जनों KBC में आपका स्वागत है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -