यहाँ जानें कितने में मिल रहा है 1gb का डाटा प्लान
यहाँ जानें कितने में मिल रहा है 1gb का डाटा प्लान
Share:

सभी टेलीकॉम कंपनियों के प्री-पेड प्लान महंगे हों चुके है। शुरुआत एयरटेल ने नवंबर के अंतिम सप्ताह में थी और समाप्त रिलायंस जियो ने 1 दिसंबर को की गई है। सभी कंपनियों के प्री-पेड प्लान तकरीबन  25 प्रतिशत तक महंगे हो चुके है। नए प्लान के आने के कारण से ग्राहकों को रिचार्ज कराने में परेशानी होने लगी है, क्योंकि ज्यादातर लोगों को प्लान के बारे में पूरी तरह से सूचना सामने नहीं आई है। तो चलिए जानते हैं Airtel, Vi, Jio और BSNL के सबसे सस्ते 4जी प्लान के बारे में...

Airtel का सबसे सस्ता 4G डाटा प्लान: Airtel के पास 58 रुपये का एक डाटा प्लान है जिसमें कुल 3GB डाटा मिला है। इस डाटा की वैलिडिटी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी के हिसाब से हो रही है। कायदे से देखें तो 1 जीबी डाटा का मूल्य 19.33 रुपये हो रही है। जैसा कि हमने पहले ही कहा है कि यह डाटा प्लान है, ऐसे में आपको इस प्लान के साथ कॉलिंग या मैसेजिंग की कोई सुविधा नहीं मिल रही है।

Vodafone Idea का सबसे सस्ता 4G डाटा प्लान: Vodafone Idea के पास 19 रुपये का एक डाटा प्लान है जिसमें 1GB डाटा मिल रहा है। यह कंपनी का सबसे सस्ता डाटा प्लान है। इस प्लान की वैधता 1 दिन के लिए ही है। इस प्लान में भी कोई अन्य सुविधा आपको नहीं मिलने वाली है।

BSNL का सबसे सस्ता 4G डाटा प्लान: BSNL का सबसे सस्ता 4G डाटा प्लान 16 रुपये में मिल रहा है। जिसमे कुल 2 GB डाटा मिल रहा है। कंपनी इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। औसतन देखें तो BSNL के 1 GB 4G डाटा प्लान की कीमत 8 रुपये है। कंपनी की 4G सर्विस फिलहाल कुछ ही सर्किल में है।

गूगल फोटोज में मिलेगा ये खास फीचर्स

न्यू ईयर में नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा Oppo का नया स्मार्टफोन

8GB RAM के साथ लॉन्च किया गया Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -