8GB RAM के साथ लॉन्च किया गया Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
8GB RAM के साथ लॉन्च किया गया Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

चीनी कंपनी Vivo ने अपने अपनी Y सीरीज़ के अंतर्गत नए मॉडल Vivo Y32  को चुपके से लॉन्च कर दिया गया है. नया Vivo स्मार्टफोन दो रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ मिल रहा है, और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC मिल रहा है. बोला गया है कि ये स्मार्टफोन सिंगल चार्ज पर 27 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 18 घंटे का टॉकटॉइम भी प्रदान कर रही है. Vivo चाइना वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक Vivo Y32  के मूल्य की बात की जाए तो कंपनी ने इसे CNY 1,399 रुपये (करीब 16,700 रुपये) में लॉन्च किया गया है, जो कि इसके 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है.

ये फोन फॉगी नाइट और हारुमी ब्लू कलर में उपलब्ध की जाने वाली है. हालांकि इसके सेल डेट को लेकर किसी तरह की कोई सूचना सामने नहीं आई है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

Vivo Y32 में 6.51 इंच का HD प्लस LCD पैनल दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोलूशन 1600×720 पिक्सल  का बताया जा रहा है. इस फोन में एक वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी मिल रहा है. फोन का स्क्रीन रिफ्रेस्ड रेट 60Hz है. फोन डिस्प्ले का कॉन्ट्रास्ट रेशियो 1500:1 है, जबकि स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89 का है. हम बता दें कि फोन में एक Qualcomm Snapdragon 680 SoC चिपसेट का सपोर्ट भी मिल रहा है. इस फोन में 8GB रैम और 128GB UFS 2.1 स्टोरेज सपोर्ट भी मिल रहा है. मेमोरी कार्ड की मदद से फोन के स्पेस को 1TB तक बढ़ाया  जाने वाला है. फोन एंड्रायड 11 बेस्ड OriginOS पर काम करने वाला है.

कैसा है कैमरा: हम बता दें कि Vivo Y32 स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है, जबकि एक दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल रहा है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. फोन में एक 5000mAh की बड़ी बैटरी भी मिल रही है, जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च करा दिया गया है कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन सिंगल चार्ज पर 27 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 18 घंटे का टॉकटॉइम प्रदान कर रहे है.

अब आप भी चुन सकते है अपनी जन्मतिथि के अनुसार अपना मोबाइल नंबर, जानिए कैसे

जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत

नए वर्ष में लॉन्च होने जा रहा है one plus का ये शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -