डेविस, कबाक मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ नहीं है खेलने की संभावना: Klopp
डेविस, कबाक मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ नहीं है खेलने की संभावना: Klopp
Share:

लिवरपूल रविवार को मैनचेस्टर सिटी के साथ अगले लॉक सीन्स करेगा।  टीम को 2020-21 खिताब उठाने का मौका देने के लिए खेल जीतना होगा। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गेन क्लोप ने स्वीकार किया है कि यह संभावना नहीं है कि ओजान काबाक और बेन डेविस के नए सिग्निंग्स आगामी प्रीमियर लीग संघर्ष खेल रहे होंगे।

एक वेबसाइट ने क्लॉप के हवाले से कहा, "बेशक सब कुछ मदद करता है। अब हमारे पास अलग-अलग विकल्प हैं और यह अच्छा है। [यह] सबसे अच्छी खबर है जो हमें मिल सकती है। अब हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि नए-लड़कों को वे सभी जानकारी मिलें जिनकी उन्हें जरूरत है। जितना संभव उतना त्वरित रूप से।" उन्होंने आगे कहा, "एक और स्थिति में आप कह सकते हैं कि 'चलो, खेलो, कोशिश करो, हम तुम्हारे अनुकूल होंगे' लेकिन रक्षा में, जो चीजें हम करते हैं वे वास्तव में स्पष्ट हैं; यह रेखा को पकड़ने के बारे में है, यह अधिकार में छोड़ने के बारे में है। 

बहुत सारी चीजें हैं कि टीमें अलग तरह से काम करती हैं। हम देखेंगे कि हम इसे कितनी जल्दी कर सकते हैं। आज उसके लिए एक महत्वपूर्ण सत्र है, और फिर हम देखेंगे कि हम क्या करेंगे। लिवरपूल वर्तमान में टेबल-टॉपर्स सिटी से सात अंक पीछे चौथे स्थान पर है।

आईआईएफएल और फुटसल चैम्पियनशिप के लिए एआईएफएफ लीग समिति की हुई बैठक

Ind Vs Eng: रुट ने खोद डाली भारतीय गेंदबाज़ी की जड़ें, ठोंका दोहरा शतक

न्यूज़ीलैंड के लिए सबसे तेज़ शतक जड़ने वाले दिग्गज क्रिकेटर 'ब्रूस टेलर' का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -