IPL 2021: पंजाब की जीत से गदगद हुए राहुल, दे डाला बड़ा बयान

May 01 2021 01:41 PM
IPL 2021: पंजाब की जीत से गदगद हुए राहुल, दे डाला बड़ा बयान

नई दिल्लीः  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 26वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 34 रनों से मात दे दी, जिसके बाद क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। वहीं जीत से गदगद होकर पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

कप्तान राहुल ने कहा है कि उनका आगे से आकर टीम को लीड करना जरूरी थी।बता दें कि PBKS ने कप्तान केएल राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बराड़ की दमदार गेंदबाजी की बदौलत यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए IPL के 14वें सीजन के 26वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से शिकस्त दे दी। राहुल ने मैच के बाद कहा कि, "ऐसी पिच पर हमे लगा कि एक स्पिनर की आवश्यकता थी। लेकिन बरार ने आकर बैटिंग और बोलिंग दोनों में अपना काम किया। मैंने जितना क्रिकेट खेला है उसका अनुभव सभी के साथ शेयर करता रहता हूँ। पिछले चारों मैच मस्ट-विन रहे हैं इसलिए मैंने आगे से आकर लीड किया।"

राहुल ने कहा कि, "गेल के बारे में काफी कुछ कहा जाता है पर मैं जानता हूं कि उनका इम्पैक्ट कितना अहम हैं। टीम के लिए क्रिस नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं दो साल से। मैच में नाबाद 25 रन बनाने और फिर गेंदबाजी में तीन विकेट लेने वाले PBKS के हरप्रीत बराड़ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

IPL 2021: आज कोहली की RCB से भिड़ेगी पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021: राशिद खान ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, कहा- पूरा अफ़ग़ानिस्तान भारत के साथ