आथिया के साथ शेयर की इस भारतीय क्रिकेटर ने तस्वीर, सुनील शेट्टी ने किया मजेदार कॉमेंट
आथिया के साथ शेयर की इस भारतीय क्रिकेटर ने तस्वीर, सुनील शेट्टी ने किया मजेदार कॉमेंट
Share:

अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने फिल्म 'हीरो' से बॉलिवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म से सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया था. वहीं, दूसरी तरफ आथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में अक्सर बनी रहती हैं. अभिनेत्री आथिया शेट्टी और केएल राहुल ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर हामी नहीं भरी और न ही मना किया है. सोशल मीडिया पर दोनों के एक साथ की फोटोज और विडियोज उनके रिश्ते को लेकर और हवा देते हैं. इस बार भी ऐसा कुछ हुआ हैं. 

केएल राहुल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह आथिया शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं. केएल राहुल ने हाथ में फोन का रिसीवर ले रखा है और अभिनेत्री मुस्कुरा रही हैं. क्रिकेटर ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'हैलो, देवी प्रसाद....?' उनकी इस तस्वीर पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इमोजी बनाकर क्यूटीज लिखा. वहीं आथिया शेट्टी के पापा और ऐक्टर सुनील शेट्टी ने कुछ लॉफिंग इमोजी बनाए. आपको बता दें कि केएल राहुल ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह सुनील शेट्टी की फिल्म 'हेरा फेरी' का डायलॉग है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में दिखाई दे थीं. इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे. बता दें कि आथिया शेट्टी से पहले केएल राहुल का नाम अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ जुड़ चुका है.  

स्विटज़रलैंड्स पहुंचे वरुण धवन, करीना करिश्मा के साथ किया फोटो शूट

B'day Spl: इन खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर चुकें है पुलकित, जिसकी वजह से हुआ था तलाक

ट्विंकल खन्ना ने की थी एक ही शख्स से 2 बार सगाई, जानिये पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -