ट्विंकल खन्ना ने की थी एक ही शख्स से 2 बार सगाई, जानिये पूरी बात
ट्विंकल खन्ना ने की थी एक ही शख्स से 2 बार सगाई, जानिये पूरी बात
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री ट्व‍िंकल खन्ना भले ही अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं, लेकिन वे अपनी राइटिंग स्क‍िल्स के चलते हमेशा लोगों के बीच छाई रहती हैं. उन्हें लोग ट्व‍िंकल के साथ मिसेज फनी बोन्स के नाम से भी जानते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें यह ट्व‍िंकल द्वारा लिखी एक नॉन-फिक्शनल किताब है. 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में ट्व‍िंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी पर चर्चा करते हुए एक किस्सा साझा किया था. उन्होंने बताया कि जब वे छोटी थीं तब उनके घर काफी ज्यादा बुकेज और गिफ्ट्स आते रहते थे. उन्हें लगता था कि ये सारी चीजें उनके लिए हैं परन्तु फिर एक दिन उन्हें पता चल गया कि ये तोहफे और फूल दरअसल उनके पापा राजेश खन्ना के लिए हैं. ट्व‍िंकल ने आगे बताया कि उस दिन उन्हें एहसास हुआ कि उनके पिता कितने बड़े स्टार हैं. ट्व‍िंकल अपने पापा से स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती थीं.

ट्व‍िंकल की हुई है आई सर्जरी-
कम ही लोग जानते हैं कि ट्व‍िंकल आई करेक्शन सर्जरी से गुजर चुकी हैं. यह सन् 1995 की बात है जब वह फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन उनकी यह सर्जरी फिल्म आने के बाद हुई. करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी का रोल पहले ट्व‍िंकल को ऑफर किया गया था, परन्तु ट्व‍िंकल ने इसे रिजेक्ट कर दिया.ट्व‍िंकल की जिंदगी से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह भी है कि उन्होंने दो बार इंगेजमेंट की है. पहली दफा अपनी आखिरी फिल्म करने के बाद उनकी सगाई अक्षय कुमार से हुई थी. लेकिन दोनों की पहली सगाई किसी वजह से टूट गई थी. इसके बाद में दोबारा उनकी सगाई अक्षय से ही हुई और आखिरकार दोनों की शादी हो गई.  उन्होंने फिल्म बरसात, बादशाह, जब प्यार किसी से होता है, इतिहास आदि फिल्मों में काम किया है. उनकी आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा साल 2001 में आई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने एक्ट‍िंग करियर को अलविदा कह दिया.

Dabangg 3 Box Office : दबंग की कमाई में आयी रूकावट, सलमान की फिल्म का कलेक्शन जानिये क्या रहा

VIDEO: मलाला युसुफ़ज़ई के जीवन संघर्ष की दास्ताँ है 'गुल मकई', सिनेमाघरों में जल्द देगी दस्तक

बॉलीवुड के इन पांच अभिनेताओं ने आधी उम्र की लड़कियों से रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -