स्विटज़रलैंड्स पहुंचे वरुण धवन, करीना करिश्मा के साथ किया फोटो शूट
स्विटज़रलैंड्स पहुंचे वरुण धवन, करीना करिश्मा के साथ किया फोटो शूट
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर वरुण धवन भी सर्द‍ियों का लुत्फ उठाने स्विट्जरलैंड जा पहुंचे हैं. करिश्मा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वे वरुण और करीना संग पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में तीनों कमाल के लग रहे हैं. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं. गर्म कपड़े पहने सिर पर कैप लगाए वरुण स्लेज पर बैठे डॉगी के साथ कूल पोज दे रहे हैं. न्यू ईयर से पहले स्विट्जरलैंड पहुंचे वरुण, करीना-करिश्मा संग एक फ्रेम में दिखे इन फोटोज में वरुण से ज्यादा अटेंशन उनका डॉगी लेता नजर आ रहा है. 

यैलो ग्लासेज पहनें वरुण का यह डॉगी भी मस्ती से बैठा नजर आ रहा है | न्यू ईयर से पहले स्विट्जरलैंड पहुंचे वरुण, करीना-करिश्मा संग एक फ्रेम में दिखे पिछले दिनों वरुण ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थीं. इनमें वरुण सैंटा के गेटअप में एक बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे थे. न्यू ईयर से पहले स्विट्जरलैंड पहुंचे वरुण, करीना-करिश्मा संग एक फ्रेम में दिखे वर्क फ्रंट पर वरुण की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 

डांस पर बेस्ड इस फिल्म में वरुण ने भी अपने डांसिंग स्क‍िल्स दिखाए हैं. न्यू ईयर से पहले स्विट्जरलैंड पहुंचे वरुण, करीना-करिश्मा संग एक फ्रेम में दिखे इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया जा रहा है. फिल्म के गाने पहले ही इंटरनेट पर छा चुके हैं. न्यू ईयर से पहले स्विट्जरलैंड पहुंचे वरुण, करीना-करिश्मा संग एक फ्रेम में दिखे वहीं उनकी फिल्म कूली नंबर 1 भी लाइन में है. डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वरुण सारा अली खान के साथ लीड रोल में हैं.

पत्नी से तलाक के बाद कृति खरबंदा से डेटिंग कर चुके है यह एक्टर, जानिये पुलकित की लव लाइफ

good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Dabangg 3 Box Office : दबंग की कमाई में आयी रूकावट, सलमान की फिल्म का कलेक्शन जानिये क्या रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -