अथिया शेट्टी नहीं बल्कि खुद से 19 साल बड़ी इस तलाकशुदा एक्ट्रेस के दीवाने हैं KL Rahul
अथिया शेट्टी नहीं बल्कि खुद से 19 साल बड़ी इस तलाकशुदा एक्ट्रेस के दीवाने हैं KL Rahul
Share:

इंडिया क्रिकेट टीम के बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल आज टीम इंडिया के लिए अहम हिस्सा बन चुके हैं. आजकल वह बॉलीवुड में भी अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं. एक के बाद एक उनका नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ रहा है. ऐसे में आपको पता ही होगा कि लोकेश राहुल ने इस बार विश्व कप में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था. वहीं अब राहुल को टीम इंडिया के उभरते हुए सितारों में से एक कहा जाने लगा है. वहीं उनका नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट की फ्रेंड तक से जुड़ चूका है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं कि सुनकर आपका दिमाग घूम सकता है.

जी हाँ, दरअसल बीते दिनों लोकेश राहुल ने कुछ बातें की और इस दौरान केएल राहुल ने बताया कि वह आखिर किस एक्ट्रेस को सबसे अधिक पसंद करते हैं. इस दौरान लोकेश राहुल ने कहा उनकी फेवरेट अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा है. जी हाँ, नाम सुनकर झटका लगा ना, लेकिन यह सच है. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक हो चुका है और लोकेश राहुक मलाइका को खूब पसंद करते हैं.

वैसे इस बारे में वह काफी विद करण में भी कह चुके हैं कि मलाइका अरोड़ा उनकी पहली पसंद है. वैसे मलाइका अरोड़ा की उम्र 45 साल हो चुकी है और उनका नाम इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं लोकेश राहुल मलाइका अरोड़ा से 19 साल छोटे हैं लेकिन मलाइका अरोड़ा लोकेश राहुल की पहली पसंद है.

गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय

B'Day : जानलेवा हमले का शिकार हुए थे राकेश रोशन, जानें उनके बारे में तथ्य

IPS के नाम से रिक्शा चालक ने बनाई FB आईडी, 3 हजार लड़कियों को फंसाया और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -