IPS के नाम से रिक्शा चालक ने बनाई FB आईडी, 3 हजार लड़कियों को फंसाया और फिर....
IPS के नाम से रिक्शा चालक ने बनाई FB आईडी, 3 हजार लड़कियों को फंसाया और फिर....
Share:

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बरेली से. जहां एक रिक्शेवाले द्वारा तीन हजार लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया गया है. दरअसल, रिक्शेवाले द्वारा ऐसा पैंतरा अजमाया गया है कि हाईप्रोफाइल लड़कियां उसके प्रेमजाल में फंस गईं थेंऔर लड़कियां उसको अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजा करती थीं.आइए जाने पूरा मामला...

दरअसल, बात यह है कि यूपी के बरेली के रहने वाले जावेद नामक रिक्शा चालक द्वारा फेसबुक पर आईपीएस नूरूल हसन नाम से आईडी बनाई गई है और इसके बाद करीब तीन हजार लड़कियों से फेसबुक पर ही दोस्ती की गई. उनमें से कई लड़कियों को उसने अपने प्रेमजाल में भी फंसा लिया और वह कई फर्जी आईडी के जरिए लड़कियों को फंसाता रहा है. हालांकि आईपीएस नूरूल हसन के नाम से आईडी बनाने के बाद उसकी आईडी में लड़कियों की भरमार भी हो गई थी. 

जब पुलिस द्वारा रिक्शवाले को गिरफ्तार किया गया तो उसने पुलिस से कहा कि मैं प्यार मोहब्बत के लिए ही बना हूं और उसने जिस आईपीएस की आईडी बनाई है वह बरेली के रहने वाले आईपीएस नूरूल हसन हैं जो किमहाराष्ट्र में तैनात हैं. जब रिक्शा चालक द्वारा फर्जी आईडी बनाई गई थी तो शुरुआत में तो उसके बहुत ही कम दोस्त थे, हालांकि  धीरे-धीरे उसके दोस्त बढ़ने लगे, जिसमें अधिकतर लड़कियां शामिल हैं.

 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट किंग खान अब इन्हें करेंगे लॉन्च

जन्मदिन पर अदनान को याद आए ऋषि कपूर, पुराने दिनों में खोए कलाकार

छिछोरे : रिलीज से ठीक पहले देखें सुशांत-श्रद्धा-वरुण का मजेदार डायलॉग प्रोमो

Section 375 : महिलाओं को वकील बनाना चाहती हैं ऋचा, फिल्म पर कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -