KKR का ख़राब प्रदर्शन देख लटक गया सुहान का मुँह

KKR का ख़राब प्रदर्शन देख लटक गया सुहान का मुँह
Share:

सुपरस्टार शाहरुख कान की लाडली सुहाना खान हाल ही में दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने स्टेडियम गई हुई थी। इस बीच वह मैच को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दी। हालांकि, जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स का तीसरा विकेट गिरा, तो सुहाना का दिल टूट चुका है। इस बीच उनका जो रिएक्शन आया, वो मूमेंट कैमरे में कैद हो चुका है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की खराब शुरुआत देख सुहाना खान के चेहरे पर शिकन भी आ चुकी है। जैले ही कोलकाता नाइट राइडर्स का तीसरा विकेट गिरा तो सुहाना काफी परेशान हो चुकी है। उन्होंने अपने हाथ से माथा पटक दिया और दुखी हो चुकी है। सुहाना खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

खबरों का कहना है कि, KKR और दिल्ली कैपिटल के बीच में मुकाबला खेला गया है। वर्षा के चलते यह मैच रोका जा चुका है। हालांकि, बारिश रुकने के बाद इसे दोबारा शुरू किया गया। जिसके उपरांत मैच काफी दिलचस्प हो चुका है। दिल्ली कैपिटल ने मैच पर पकड़ भी बना चुकी थी। सुहाना खान के बारें में बात की जाए  तो सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो साझा करती है। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की मूवी 'आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। मूवी की कहानी रेट्रो थीम पर आधारित है, इसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की जबरदस्त फ्रेंडशिप और बॉन्ड देखने के लिए मिलने वाला है।

करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान!

'ए twitter भइया! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', ब्लू टिक हटते ही घबराए अमिताभ बच्चन

ईद से पहले इन कलाकारों ने शेयर की अपनी पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -