'ए twitter भइया! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', ब्लू टिक हटते ही घबराए अमिताभ बच्चन
'ए twitter भइया! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', ब्लू टिक हटते ही घबराए अमिताभ बच्चन
Share:

20 अप्रैल को ट्विटर ने लिगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए। भारत की कई बड़ी पर्सनैलिटीज के ट्विटर पर दिखने वाला टिक मार्क गायब हो गया। इसमें शाहरुख खान, विराट कोहली, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम सम्मिलित हैं। इस पूरे मामले पर अब अमिताभ बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया कि वे ट्विटर को पैसे दे चुके हैं।

ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा- ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - अमिताभ बच्चन... हाथ तो जोड़ लिये रहे हमI अब का, गोड़वा, जोड़े पड़ी का?? सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कुछ प्रशंसकों ने अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक को लेकर अधिक परेशान न होने की सलाह दी है। शख्स ने लिखा- क्या कहे बच्चन साहब, एलॉन मस्क का क्या किया जाए। कुछ लोग हैं जो अमिताभ बच्चन को इंतजार करने को कह रहे हैं। वहीं किसी ने लिखा- सब्र का फल ब्लू टिक होता है। अमिताभ का ये सेंस ऑफ ह्यूमर प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

शख्स ने अमिताभ बच्चन की प्रशंसा करते हुए लिखा- क्या अद्भुत लिखा है अमित जी। @elonmusk अब सुन भी लो। यूजर ने अपना ब्लू टिक फ्लॉन्ट करते हुए अमिताभ बच्चन को चिढ़ाया और लिखा- बच्चन जी हमार तो नहीं गया? तोहर साथ ही साजिश। वैसे ब्लू टिक हटने से अमिताभ ही नहीं दूसरे स्टार्स भी परेशान हैं। 

दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला

ईद पर घर में बनाएं अंगूरी बूंदी, आसान है रेसिपी

MP में दिखी अनोखी मछली, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -