IPL 2020: KKR हारा, फिर भी अपने बल्लेबाज़ों की तारीफ कर रहे कार्तिक, कही ये बात
IPL 2020: KKR हारा, फिर भी अपने बल्लेबाज़ों की तारीफ कर रहे कार्तिक, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: IPL 2020 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK) के बीच मैच हुआ. इस मैच में KKR को दिल्ली के हाथों 18 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. शिकस्त के बाद KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम के बल्लेबाजों की जमकर प्रशंसा की. KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली के पांच विकेट पर 228 रन बनाए.

दिल्ली कैपिटल्स के 228 रनों के जवाब में इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी ने KKR को मैच में वापस ला दिया था, किन्तु अंत में 18 रन पीछे रह गए. मैच के बाद KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने बल्लेबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा कि, ''जिस तरह से वे खेले, मुझे इस पर गर्व है. हमने हार नहीं मानी जो इस टीम की खासियत है. दो छक्के और लग जाते तो हम जीत सकते थे.'' उन्होंने कहा कि पारी की अच्छी शुरुआत कर पाने में अब तक विफल रहे. सुनील नरेन की भूमिका को लेकर कोचों से चर्चा की जाएगी.'' उन्होंने कहा कि, ''हम आंद्रे रसेल को और वक़्त देना चाहते हैं. नरेन की भूमिका के संबंध में कोचों से बात करेंगे, लेकिन मुझे उस पर पूरा यकीन है.''

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) चार मुकाबलों में दो जीत और दो हार के साथ नेट रन रेट ज्यादा होने के कारण पांचवें स्थान पर है. KKR का अगला मुकाबला बुधवार (7 अक्टूबर) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ होना है. आईपीएल 2020 में अबतक तक CSK का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

IPL 2020: रनों का 'शहंशाह' बना शारजाह, बना डाला इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

केआरके ने की धोनी पर अभद्र टिप्पणी, फैंस ने किया ट्रोल

अपना नाम बनाने के लिए ऋषभ पंत ने किशोरावस्था में किया ये शानदार काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -