केआरके ने की धोनी पर अभद्र टिप्पणी, फैंस ने किया ट्रोल
केआरके ने की धोनी पर अभद्र टिप्पणी, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

आईपीएल 2020 में सीएसके ने अब तक चार मैच खेले हैं जिसमें से अंतिम तीन मुकाबलों में टीम को विफलता प्राप्त हुई है। शुक्रवार को सीएसके को हैदराबाद के विरुद्ध 7 रन से विफलता मिली तथा इस मैच की दूसरी पारी में एम एस धौनी को विकेट के बीच रनिंग करने में समस्यां आ रही थी। दूसरी पारी के 19वें ओवर में वो हांफते हुए दिखाई दिए तथा फिर उन्होंने दवाई भी खाई। अब धौनी की इस समस्यां के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे ऐसा लगता है कि वो धोनी पर ताने मार रहे हैं। 

केआरके ने ट्विट करते हुए लिखा कि, 'भाई, एस एस धौनी, बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता। 2 रन दौड़ने पर आपकी सांस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है, परन्तु किसने कहा कि बुढ़ापे में खेलकर अपनी बेइज्जती कराना आवश्यक है। हम आपके फैन रहे हैं। आपको देखकर ऐसे अच्छा नहीं लगता। इज्जत के साथ संन्यास ले लो।'

आपको बता दें कि धौनी ने आइपीएल के 13वें सीजन के आरम्भ होने से ठीक पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वैसे केआरके ने धौनी के लिए जो पोस्ट किया उसके पश्चात् प्रशंसकों ने उन्हें बुरी प्रकार से ट्रोल कर दिया। कईयों ने उन्हें फ्लॉप अभिनेता करार दिया तो किसी ने कहा कि तुम क्रिकेट के गॉड को शिक्षा दे रहे हो। वही इस अभद्र टिप्पणी से धोनी के फैन काफी आहत हुए है।  

IPL 2020: 19 साल के प्रियम गर्ग ने रचा इतिहास, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे

जानिए यूईएफए पुरस्कार 2020 के विजेताओं की सूची

IPL 2020: मैदान पर थके-हारे नज़र आए धोनी, CSK की लगातार तीसरी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -