IPL 2020: रनों का 'शहंशाह' बना शारजाह, बना डाला इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
IPL 2020: रनों का 'शहंशाह' बना शारजाह, बना डाला इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
Share:

शारजाह:  UAE के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान शारजाह में IPL 2020 के सबसे रोमांचक और हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल रहे हैं. शनिवार को इस मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच हुआ, जिसमें इन दोनों टीमों ने मिलकर कुल 40 ओवर में 438 रन बना डाले. इस रनों के अंबार वाले मैच के साथ ही शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर IPL इतिहास का सबसे बड़ा कीर्तिमान दर्ज हो गया है.

बता दें कि IPL सीजन 13 में अब तक शारजाह में सिर्फ 3 मैच खेले गए हैं. इस दौरान 5 टीमें इस मैदान पर आपस में टकरा चुकी हैं. क्योंकि इस IPL में इस मैदान पर राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम दो मैच खेल चुकी है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK), किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP), दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिलकर शारजाह में कुल 1303 रन स्कोर किए हैं.

इस दौरान इन सभी IPL टीमों ने 200 से ऊपर का स्कोर बनाया है. इस करिश्मे के कारण आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी मैदान पर निरंतर तीन मैचों में सभी टीमों की ओर से 200 से अधिक का स्कोर बना हो और लगातार इतने ही मुकाबलों में एक हजार से अधिक रन बने हो. यही रिकॉर्ड आईपीएल (IPL) का सबसे बड़ा रिकॉर्ड रहा है. 

केआरके ने की धोनी पर अभद्र टिप्पणी, फैंस ने किया ट्रोल

अपना नाम बनाने के लिए ऋषभ पंत ने किशोरावस्था में किया ये शानदार काम

IPL 2020: 19 साल के प्रियम गर्ग ने रचा इतिहास, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -