इस बौने एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आम्रपाली
इस बौने एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आम्रपाली
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार आम्रपाली दुबे जल्द ही एक और फिल्म में अपनी अदाओं का जलबा बिखेरती नज़र आएँगी. आम्रपाली दुबे ने अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'लागल रहा बताशा' के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकीं है. फिल्म की शूटिंग पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू किया गया है. इस फिल्म में आम्रपाली के साथ बताशा चाचा यानी मनोज टाइगर नज़र आएंगे. साथ ही बॉलीवुड और छोटे परदे के अभिनेता केके गोस्वामी नज़र आएंगे. 

भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्रा़ लि़ के बैनर तले तैयार की जा रही है . इस फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा हैं जबकि फिल्म का निर्देशक आलोक सिंह कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि भोजपुरी सिनेमा में नया परिवर्तन करने के सार्थक प्रयास को अमली जामा पहनाना हमारा उद्देश्य है, जिसके लिए हम यह प्रयास कर रहे हैं.

वहीं फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाह ने फिल्म के बारे में बात करते हुआ कहा कि हम भोजपुरी सिनेमा को साफ-सुथरी मनोरंजक फिल्म देना है, जो पूरे परिवार के साथ देखी जा सके. उनका मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में यह फिल्म परिवर्तक साबित होगी. आगे उन्होंने बताया कि यह फिल्म काफी मजेदार और मनोरंजक होगी. इस फिल्म को खुद फिल्म के अभिनेता मनोज टाइगर ने लिखा है. फिल्म में मनोज टाइगर के साथ आम्रपाली दूबे, अविनाश द्विवेदी, संजय पांडे, आनंद मोहन, संतोष श्रीवास्तव, के.के. गोस्वामी, विनोद मिश्रा, धामा वर्मा, दिलीप पांडे, महेश आचार्य, सी.पी. भट्ट, संतोष पहलवान, सोनू पांडेय कलाकार हैं. 

फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल

‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप

फिल्म के हिट होने ना होने से नहीं पड़ता इस तमिल एक्टर को फर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -