‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप
‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप
Share:

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर ही अपनी फिल्मे और एक्टिंग के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. अब तो भोजपुरी जगत भी बॉलीवुड की तरह ही अलग तरह की फिल्मे बना रहा है और ऐसी ही एक फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हम बात कर रहे है फिल्म ‘लागल रहा बताशा’ की. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों माया नगरी मुंबई में चल रही है. इस फिल्म के जरिए पहली बार आम्रपाली दुबे की जोड़ी बताशा चाचा मनोज टाइगर के साथ दिखाई देगी.

इन दिनों तो फिल्म ‘लागल रहा बताशा’ की सभी ओर चर्चाए हो रही है. ये फिल्म वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्रा.लि. के बैनर तले बन रही है. फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा और निर्देशक आलोक सिंह है. हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए इन्होने बताया कि. उनका मकसद भोजपुरी सिनेमा को एक साफ-सुथरी फिल्म देना है और लागल रहा बताशा के जरिए वो एक नई पहल करने वाले है. 

आगे फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने बताया कि, वो भोजपुरी इंडस्ट्री को ऐसी फिल्म देना चाहते है जिसे लोग अपने पुरे परिवार के साथ बैठकर देख सके. उन्होंने इस फिल्म की सफलता के लिए बहुत प्लानिंग भी की है. अब देखना तो ये है कि क्या फिल्म ‘लागल रहा बताशा’ भोजपुरी सिनेमा के प्रति सोच को बदलने में सफल हो पाती है या नहीं.

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल

अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -