फिर विवादों में घिरा यह हॉलीवुड गायक, जानिए क्या है मामला ?
फिर विवादों में घिरा यह हॉलीवुड गायक, जानिए क्या है मामला ?
Share:

मशहूर हॉलीवुड सिंगर ड्रेक एक बार फिर से विवादों में आ चुके हैं. वो इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. इन दिनों उनका एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और खास बात यह है कि वीडियो में वो एक लड़की को किस कर रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद विवाद पैदा हुआ है. 

नाबालिग लड़की को किया किस...

बताया जा रहा है कि सिंगर ने जिस लड़के को किस किया है, वह एक नाबालिग लड़की है. बताया जा रहा है कि हाल ही में हुए एक स्टेज शो के दौरान वो इस वीडियो में ड्रेक एक लड़की के साथ पहले डांस करते हुए नजर आते हैं और जिसके बाद वो उस नाबालिग लड़की को स्टेज पर ही किस करने लगते हैं और उसे बैक हग भी वे देते हैं. इसके दौरान उनके हाथ लड़की के चेस्ट पर पहुंच जाते है. अब इस वीडियो ने विवादित रूप ले लिया है. 

बता दें कि इसके बाद रैपर ड्रेक ऑडियंस से बात करते हुए ड्रेक कहते हैं कि, 'मैं इस तरह के मामलों में बहुत बार फंस चुका हूं और इसके बाद वो स्टेज पर खड़ी लड़की से उसकी उम्र पूछते हैं, जिस पर वो कहती है कि वो अभी महज 17 साल की है. लड़की का जवाब सुनकर ड्रेक कहते हैं कि, 'मैं अब जेल नहीं जा सकता.' इसके बाद वो ड्रेक लड़की के शरीर की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि, 'तुम कैसे इस तरह की नजर आ सकती हो ?

रॉयल कपल के नन्हे राजकुमार से नहीं मिलना चाहती प्रियंका, दिया ऐसा बयान

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

हर रंग की बिकिनी में इस मॉडल ने बरपा दिया कहर, गर्म किया इंटरनेट का माहौल

गुलाबी बिकिनी में कहर ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -