किस्मत कभी नहीं देती इन नाम वालों का साथ, करें यह उपाय

Mar 12 2019 03:00 PM
किस्मत कभी नहीं देती इन नाम वालों का साथ, करें यह उपाय

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष के अनुसार कई ऐसे नाम होते हैं जो अपनी किस्मत लेकर पैदा होते हैं. जी हाँ, व्यत्कि के नाम का पहला अक्षर उसके बारे में बहुत कुछ बता सकता है. ऐसे में आज हम उन लोगों के नाम के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत बुरी नहीं बल्कि बहुत बुरी होती है और उन्हें उससे राहत पाने के लिए क्या करना चाहिए. 

A नाम वाले - कहते हैं इस नाम के लोगो के साथ समस्यां ये होती हैं कि इनका काम शुरू हो जाता हैं, सही दिशा में भी जाता हैं लेकिन जब काम 97 प्रतिसत पर पहुँचता हैं तो इनके साथ कोई चोट हो जाती हैं और इनका बना बनाया काम भी बिगड़ जाता हैं. ऐसे में इस नाम के लोगो को हर मंगलवार और शनिवार हनुमान जी को तेल का दीपक लगाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपके सभी काम 100 प्रतिसत पूर्ण होंगे और दुर्भाग्य आपका छू भी नहीं पाएगा.

K नाम वाले - कहा जाता है इस नाम के लोगो की किस्मत भी हमेशा इन्हें धोखा दे जाती हैं. ये अपने सभी कामो को करने के लिए खूब प्रयास करते हैं लेकिन हर बार किस्मत इनका साथ नहीं देती हैं. ऐसे में इस इस नाम वाले जातकों को हर बुधवार गणेश जी का उपवास करना चाहिए और साथ ही इस दिन गरीबों में मोदक का प्रसाद बंटवाना चाहिए.

M नाम वाले - कहते हैं इस नाम के लोगो की किस्मत भी इनका साथ बहुत कम देती हैं और इन्हें लाइफ में किस्मत के भरोसे कुछ नहीं मिलता हैं. इस नाम वाले जातकों को सोमवार शिवजी को जल चढ़ाना चाहिए ऐसे में इनका भाग्य धीरे धीरे साथ देने लगेगा.

पैसे को पानी की तरह बहा देते हैं इस राशि के लोग

घर के दरवाजे में सिन्दूर के साथ लगा दें यह चीज़, नकारात्मक ऊर्जा नहीं कर पाएगी प्रेवश

अगर आपके घर के मेन गेट का रंग भी है काला तो जरूर पढ़े यह खबर वरना....