गरबे के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई यह एक्ट्रेस
गरबे के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में गरबे की एक तस्वीर शेयर की है. इस तवसिर में वह गरबे खेलने के लिए तैयार हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है From last night at zabeel park #navratri #dubai #garba #appearance #eventdiaries #indianwear @signatureeventsdubaiuae See u again tonite at 10 Styled by @salonisarda Outfit by @karishmahingorani1992 Jewellery @shop_in_vogue आपको बता दें कि वह बीती रात गरबे के लिए तैयार हुईं थीं और उसी की तस्वीर उन्होंने शेयर की है. इसके पहले वह अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आईं थीं.

उस फोटो पर किश्वर के पति सुयश राय ने एक ऐसा कमेंट किया, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. जी हाँ, किश्वर ने लाल बिकिनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसपर सुयश ने किश्वर की तारीफ करते हुए गाली का इस्तेमाल किया था और उसी के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए थे. आप सभी को यह भी बता दें कि किश्वर और सुयश की लव स्टोरी टीवी शो 'प्यार की एक कहानी' के सेट से शुरू हुई थी और यह कपल बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल भी हुआ था.

उसके बाद सुयश दो हफ्ते बाद घर से बेघर हो गए थे लेकिन किश्वर उनके जाने के बाद भी शो में थीं लेकिन ज्यादा दिन नहीं टिक सकी. अब दोनों शादी कर चुके हैं और दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं.

फ्रेंड के साथ हॉट स्विमसूट में मस्ती करते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -