राहुल वोहरा की मौत पर बोलीं किश्वर मर्चेंट- 'काश उसका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच जाता'
राहुल वोहरा की मौत पर बोलीं किश्वर मर्चेंट- 'काश उसका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच जाता'
Share:

एक्टर राहुल वोहरा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन कोविड-19 के चलते हो गया। राहुल मरने से पहले सोशल मीडिया के जरिए अच्छे इलाज की गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने उनकी न सुनी और उन्हें नहीं बचाया जा सका। राहुल 35 साल के थे और दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे। राहुल के निधन की खबर को थिएटर आर्टिस्ट अरविंद गौर ने कंफर्म किया था और अब राहुल के इस दुनिया से जाने के बाद यूं इलाज के अभाव में हुई उसकी मौत पर लोगों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी हैं।

हाल ही में टीवी अदाकारा किश्वर मर्चेंट ने दुःख जताया है और अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, 'काश राहुल की आवाज सोनू सूद तक पहुंच जाती।' जी दरसल एक इंस्टाग्राम पोस्ट में किश्वर मर्चेंट ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ''काश उसका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच गया होता।।। चीजें शायद तब अलग होतीं।'' इसी के साथ किश्वर ने लिखा कि वह राहुल के परिवार के लिए मजबूत बने रहने की दुआ करती हैं। अपने इस कमेंट के साथ किश्वर ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भी टैग किया है। किश्वर को इस बात का बेहद अफसोस है कि राहुल की आवाज सोनू सूद तक नहीं पहुंच सकी।

मरने से पहले राहुल वोहरा ने एक फेसबुक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ''अगर उन्हें भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो उन्हें बचाया जा सकता था।'' बात करें सोनू सूद की तो उन्होंने पहली बार लगे लॉकडाउन के दौरान से ही लोगों की मदद करनी शुरू की थी और वह अब तक मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब तक वह कई सेलेब्स की भी मदद कर चुके हैं।

कोरोना संक्रमित शवों के कफ़न और कपड़े चुराते, फिर ब्रांडेड स्टीकर लगाकर बाजार में बेच देते

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने की ऐसी हरकत की भड़क गईं कंगना

TMC के शीर्ष नेताओं पर मुकदमा चलाएगी CBI, गवर्नर धनखड़ ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -