सुन्दर अंदाज़ में हुआ इस एक्ट्रेस का न्यू ईयर सेलिब्रेशन
सुन्दर अंदाज़ में हुआ इस एक्ट्रेस का न्यू ईयर सेलिब्रेशन
Share:

छोटे परदे की एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने 2018 का वेलकम अपने ही स्टाइल में किया. वो अपने बॉयफ्रेंड सुयश राय और फ्रेंड्स के साथ न्यू ईयर मनाने श्रीलंका गई हैं. उन्होंने 31 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो वाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. श्रीलंका में उनके साथ उनके पति सुयश राय, रवि दुबे, सरगुन मेहता, आशा नेगी और रित्विक धनजानी भी हैं. किश्वर और सुयश की मुलाकात 'प्यार की एक कहानी' के सेट पर हुई थी. उसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया. दिसंबर 2016 में टीवी के इस लवली कपल ने शादी कर ली थी.

सभी अपनी श्रीलंका वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. किश्वर बिग बॉस की भी फॉलोअर हैं और कंटेस्टेंट द्वारा किये गए व्यवहार पर ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं. जब फैमिली एपिसोड में अर्शी ने शिल्पा शिंदे पर यह इल्जाम लगाया था कि शिल्पा ने उनके पापा को गलत नजरों से देखा है, इस पर किश्वर अर्शी पर भड़क गई थीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था - "अर्शी तुम अपना इलाज कराओ. फैमिली एपिसोड हमेशा बहुत इमोशनल होते हैं. देखना और अनुभव करना दोनों. शिल्पा की मम्मी ने बहुत अच्छा बोला और पुनीश के पापा भी बहुत क्यूट थे."

इसके पहले सितंबर 2017 में किश्वर को कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया गया था. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को जमकर लताड़ लगाई थी. साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया करार दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

में अपनी पत्नी का आभारी हूँ- सुयश राय

Bigg Boss-11 : अर्शी और हितेन की होगी फिर से एंट्री

तो क्या आकाश और पुनीश होंगे बिग बॉस के घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -