किशन रेड्डी ने केसीआर पर लगाया  आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप
किशन रेड्डी ने केसीआर पर लगाया आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप
Share:

 


हैदराबाद: केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी ने बुधवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री, उनके परिवार के सदस्यों और अन्य मंत्रियों ने बदनाम करने की साजिश रची है। हुजुराबाद उपचुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की हार के बाद बीजेपी को बीजेपी ने हार का सामना करना पड़ा।


"मुख्यमंत्री ने राज्य में फर्जी और काल्पनिक कठिनाइयों का आविष्कार करके ध्यान भटकाने का प्रयास किया।" उन्होंने प्रत्येक दलित परिवार को तीन एकड़ जमीन देने, एक दलित बंधु की स्थापना करने, एक निरुदयोग ब्रूथी स्थापित करने और एक दलित को मुख्यमंत्री नियुक्त करने का वादा किया। किशन रेड्डी के अनुसार, मुख्यमंत्री के सभी वादे पूरे नहीं हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा "महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (MGNREGS) को देश में रोजगार प्रदान करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा 73,000 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। सबसे हालिया बजट में MGNREGS के फंड को बढ़ाकर 93,000 करोड़ रुपये किया गया था। मुख्यमंत्री ने झूठा कहा कि MGNREGS धन में कटौती की गई थी। 2021-22 के बजट की तुलना में मौजूदा बजट में योजना के लिए वित्त को 33% बढ़ाया गया है।"

RRB-NTPC के रिजल्ट को लेकर सुशील मोदी ने दिए ये निर्देश

राहुल गांधी के दौरे से पहले CM बघेल ने शेयर की पोस्ट, लिखा- 'मेरा होना तुम्हारे होने से ही है...'

अंडर 19 वर्ल्ड कप: रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में टीम इंडिया, अब इंगलैंड से होगी खिताबी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -