राहुल गांधी के दौरे से पहले CM बघेल ने शेयर की पोस्ट, लिखा- 'मेरा होना तुम्हारे होने से ही है...'
राहुल गांधी के दौरे से पहले CM बघेल ने शेयर की पोस्ट, लिखा- 'मेरा होना तुम्हारे होने से ही है...'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के व्यक्तिगत जीवन का आज एक अहम दिन है। आज ही के दिन बघेल की शादी हुई थी। इसके अतिरिक्त कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज मतलब बृहस्पतिवार रायपुर आ रहे हैं। वे दिन भर रायपुर में ही रहने वाले हैं। यहां राहुल राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना, छत्तीसगढ़ अमर जवान ज्योति तथा महात्मा गांधी के वर्धा आश्रम की तर्ज पर बन रहे सेवाग्राम का भूमिपूजन करेंगे। ऐसे में कहा जा सकता है कि राजनीतिक दौरे के साथ राहुल गांधी भूपेश बघेल की खुशियों में भी सम्मिलित होने आ रहे हैं। 

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर अपनी बीवी मुक्तेश्वरी देवी के लिए लिखा कि मेरा होना, तुम्हारे होने से ही है। आपको बता दें कि भूपेश बघेल की शादी 3 फरवरी 1982 को मुक्तेश्वरी देवी के साथ हुई थी। उनके 4 बच्चे हैं, जिसमें 3 बेटियां तथा एक बेटा है। बघेल के व्यक्तिगत एवं वैवाहिक जीवन की बहुत ही कम बातें उन्होंने सार्वजनिक मंच पर की हैं। 1985 से सियासत में एक्टिव रहे बघेल का परिवार कम ही अवसरों पर सब सामने आया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की सगाई राजधानी रायपुर मौजूद ललित महल में  4 जनवरी को पूरी हुई थी। रायपुर की ही रहवासी ख्याती वर्मा के साथ चैतन्य की सगाई हुई है। वहीं सीएम बघेल राहुल गांधी को 6 फरवरी को अपने बेटे चैतन्य के विवाह में आने का आमंत्रण भी दे आए थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि राजनीतिक दौरे के साथ ही राहुल भूपेश बघेल की खुशियों में सम्मिलित होने आए हैं।

कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए आर्थिक मदद की तलाश में

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -