VIDEO: किरण बेदी की नातिन का वीडियो वायरल, अपनी नानी पर लगाए गंभीर आरोप...
VIDEO: किरण बेदी की नातिन का वीडियो वायरल, अपनी नानी पर लगाए गंभीर आरोप...
Share:

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है जिसमें 12-13 साल की एक लड़की खुद को किरण बेदी की नातिन बता रही है। लड़की ने अपना नाम मेहर बारुछा बताया है, जो किरण बेदी की बेटी की पुत्री है। इस वीडियो में लड़की ने आरोप लगा रही है कि पुड्डुचेरी की गवर्नर और पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी अपने रसूख का दुरूपयोग कर उसके पापा और उनके दोस्तों को तंग कर रही है। 

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी कार्यकर्ताओं को बधाई

वीडियो में लड़की कहती दिख रही है कि, नानी हम आपके साथ नहीं रहना चाहते, फिर क्यों आप हमारे साथ जबरदस्ती कर रही हैं? वीडियो घर में बनाया गया है और लड़की ने वीडियो में अपने पिता को भी दिखाया है जो दूसरे कमरे में बैठे दिखाई दे रहे हैं। मेहर ने बताया है कि उनकी मां (किरण बेदी की बेटी) उनके पिता (किरण बेदी के दामाद) को चप्पलों से मारती हैं, उन पर थूकती हैं और हिंसा भी करती हैं। अपने पिता को प्रताड़ित किए जाने से परेशान होकर ही मेहर अपने पिता के साथ रहने चली गई है।

आज शाम महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

दरअसल किरण बेदी ने अपनी नातिन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसका जवाब देने के लिए मेहर ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी और बताया कि वो अपने पिता के साथ रह रही है और सुरक्षित व खुश है।  मेहर ने वीडियो में कहा है कि जब माता-पिता के बीच झगड़ा चल रहा था, तब किरण बेदी ने यह कहते हुए किनारा कर लिया था कि वे पति-पत्नी के बीच नहीं आना चाहती हैं, किन्तु अब वो पुलिस का उपयोग करके उसके पिता और उनके दोस्तों को तंग कर रही हैं। आपको बता दें ट्विटर पर यह वीडियो सबसे पहले दीपिका भारद्वाज ने शेयर किया है। दीपिका ने बताया है कि वे एक स्वतंत्र पत्रकार और फिल्म मेकर हैं।

खबरें और भी:-

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका चौकीदार अपने मालिकों का आशीर्वाद लेने आया है...

राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें

आज है भाजपा का स्थापना दिवस, अहमदाबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -