बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्धन में अब किन्नर समाज
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्धन में अब किन्नर समाज
Share:

जबलपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में है। जिनके समर्थन में अब किन्नर समाज भी आगे आया है।  किन्नर समाज की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते नज़र आ रही है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि, वह सभी लोग सनातन धर्म के लिए कार्य कर रहे हैं, ऐसे में किन्नर समाज बागेश्वर धाम के लिए तन, मन,धन से समर्पित है और पूरा सहयोग करते हुए हर परिस्थितियों से निपटने के लिए तैयार भी है।

किन्नर महामंडलेश्वर ने सोशल मीडिया पर डाले वीडियो में कहा है कि, पूरा किन्नर समाज पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में है, उन्होंने जो अपील की है, पूरे देश को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए उसका हम लोग भी समर्थन करते है। जो लोग पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर आरोप लगा रहें है, उनसे यह कहना चाहती हूं कि, जो सनातन धर्म पर और सनातन धर्मियों पर ऊँगली उठा रहें है, वह लोग अपने गिरेबां में भी एक बार झांक कर देखें। अगर आप लोग सनातन धर्माचार्य को पाखंड मान रहें है तो यह भी जान ले कि, क्रिश्चियन और कैथोलिक धर्मों में भी किस प्रकार से पाखंड हो रहे हैं। हमारे सनातन धर्म में कभी भी पाखंड नहीं किया जाता है।

किन्नर समाज के महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने घोषणा की है कि, पूरे भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए चाहे जान चली जाए पर हम पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना पुत्र मानती हूं और उसके साथ कदम से कदम मिलाकर पूरे किन्नर समाज को साथ ले कर चलने को तैयार हूं।

इंदौर में पठान फिल्म के रिलीज होते ही छिड़ा विवाद, हिंदू संगठनों ने दर्शकों को भगाया

प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने अपने रिश्तेदार के घर डाला डाका

'सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हुए तो खैर नहीं', भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले प्रदेश प्रभारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -