'सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हुए तो खैर नहीं', भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले प्रदेश प्रभारी

भोपाल: भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में संगठन के लिए विधानसभा चुनाव 2023 में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए 200 दिन की कार्ययोजना बनाई गई है। सांसद-विधायक से लेकर संगठन के प्रत्येक पदाधिकारी को अपने प्रोग्राम ऑनलाइन दर्ज कराने होंगे, जिससे उनकी निगरानी की जा सके। 

उद्घाटन सत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. सत्यनारायण जटिया, राज्य प्रभारी मुरलीधर राव, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश सह प्रभारी प्रो. रामशंकर कठेरिया, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, फग्गनसिंह कुलस्ते, प्रहलाद पटेल, राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद मौजूद थे।  

प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों से प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि 200 दिन में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य पूरा करना है। इसके लिए 200 दिन की कार्ययोजना बनाई गई है। इसके तहत मंत्री-विधायक सहित सभी नेताओं को जनता के बीच जाना होगा। 200 सीटों का लक्ष्य पूरा करने के लिए नेताओं को जो काम दिए गए हैं, उनकी निगरानी होगी। मंत्री, विधायक, सांसद एवं बीजेपी पदाधिकारी केंद्र और राज्य सरकार के हर हितग्राही तक पहुंचेंगे। प्रत्येक पदाधिकारी को दिए कार्य की ऑनलाइन मौजूदगी दर्ज करानी होगी। राव ने कहा कि हर मंत्री, विधायक एवं नेता को टारगेट दिए गए हैं। उन्हें पूरा करने वाले नेताओं के बारे में ही भविष्य में विचार किया जाएगा। राज्य के केंद्रीय नेतृत्व से लेकर राज्य के सभी नेताओं को हर हाल में लोगों से जुड़ना होगा। अबकी बार 200 पार का लक्ष्य पूरा करना होगा। प्रवास नहीं किया एवं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हुए तो खैर नहीं।

'मुसलमानों के नहीं BJP के मार्केटिंग मैनेजर हैं ओवैसी', प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

'मैं गुलाम नबी आजाद से माफी मांगता हूं', जम्मू कश्मीर पहुंचकर ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी?

'यह कांग्रेस का विचार नहीं', सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह के बयान पर बोले राहुल गांधी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -