शनाया-अनन्या संग पूल में उतरी किंग खान की लाडली, वीडियो हुआ वायरल
शनाया-अनन्या संग पूल में उतरी किंग खान की लाडली, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड में कई गर्ल गैंग हैं और उनमें से स्टार किड्स अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना खान सबसे अधिक चर्चाओं में बनी हुई है। अनन्या, शनाया और सुहाना बचपन से ही साथ हैं। तीनों हर कदम पर एक-दूसरे  समर्थन और हौंसला बढ़ाती हैं जिसका सबूत जिनका सोशल मीडिया हैंडल है। कुछ दिनों पूर्व सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा चुका है।

वहीं अब इस गर्लगैंग को वूमन डे पर चिल आउट करते हुए देखा जा चुका है। इस बीच  की वीडियो में शनाया कपूर ने इंस्टा अकाउंट पर साझा की हैं। वीडियो में शनाया अनन्या पांडे और सुहाना खान पानी में मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अंडरवॉटर वीडियो में तीनों का बोल्ड अंदाज साफ़ देखने के लिए मिल रहा है। इस दौरान सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबराम भी थे जो दीदी के साथ पूल में खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के अलावा उन्होंने कुछ फोटोज भी साझा कर रहे हैं। 

बात दें कि सुहाना खान जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। खबरें हैं कि सुहाना जोया अख्तर की मूवी के माध्यम से बाॅलीवुड में कदम रखने वाली है। सुहाना के अलावा अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी इस मूवी से डेब्यू करने वाले है। ख़बरों की माने तो वहीं शनाया करण जौहर के बैनर तले डेब्यू कर सकती है। शनाया फिल्म बेधड़क से एंट्री मारेंगी जिसका पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था। अनन्या की बात करें तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इस मूवी के बाद वह कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है। उनकी अपकमिंग फिल्म लाइगर में दिखाई देने वाली है।

 

'जलसा' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा शेफाली और विद्या का हैरान कर देने वाला लुक

महिला दिवस पर सलमान ने पेंटिंग बनाकर दिया खास मेसेज

महिला दिवस पर राजकुमार राव माँ को याद कर हुए भावुक, शेयर किया खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -