'जलसा' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा शेफाली और विद्या का हैरान कर देने वाला लुक
'जलसा' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा शेफाली और विद्या का हैरान कर देने वाला लुक
Share:

हाल ही 'जलसा' के मेकर्स ने मूवी के बारे में लेआन करते हुए एक टीजर के माध्यम से दर्शकों के समाने इसकी पहली झलक को पेश कर दिया है, जिसको देखते ही दर्शकों का उत्साह बढ़ गया। अब अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर भी सामने आ चुका है।

इस पोस्टर में 2 महिलाएं, माया और रुक्सना को दर्शाया गया है, एक ने आंखों पर पट्टी बांधी है, जबकि दूसरे का मुंह भी उसी पट्टी से बंद कर रखा है, जो इस तथ्य की तरफ इशारा करता है कि माया और रुक्सना दोनों घटना के साथ जुड़ी हुई है। लेकिन अपनी अपनी मजबूरियों की वजह से एक इसे देख नहीं सकती हैं और एक इसके बारे में बात नहीं कर सकतीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'जलसा' सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक ड्रामा-थ्रिलर है। इस बहुप्रतीक्षित ड्रामा-थ्रिलर में विद्या बालन एक लोकप्रिय पत्रकार माया का रोल अदा किया था। वहीं शेफाली शाह को रुकसाना के रूप  में दिखाई देने वाली है, जो माया के घर में एक रसोइया भी है। मूवी में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है। 'जलसा' का ग्लोबल प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर इंडिया और दुनिया भर के 240 देशों और इलाकों में होने जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

महिला दिवस पर सलमान ने पेंटिंग बनाकर दिया खास मेसेज

महिला दिवस पर राजकुमार राव माँ को याद कर हुए भावुक, शेयर किया खास पोस्ट

ये मूवीज है महिलाओं के जीवन और उनके संघर्ष पर आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -