महिला दिवस पर राजकुमार राव माँ को याद कर हुए भावुक, शेयर किया खास पोस्ट
महिला दिवस पर राजकुमार राव माँ को याद कर हुए भावुक, शेयर किया खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहते हैं. वह जब भी अपने दिवंगत माता-पिता को मिस करते हैं तो उनकी याद में पोस्ट अवश्य साझा करते हैं. हाल ही में इंटरनेशनल वुमन्स डे के खास अवसर पर राजकुमार राव ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह मां को फ्लाइंग किस देते दिखाई दे रहे है . दरअसल, राजकुमार ने जो फोटो साझा की है, वह उनके विवाह के दिन की है. पत्रलेखा भी इस फोटो में साथ में ही दिखाई दे रही है. 

राजकुमार ने लिखी पोस्ट: मेडिए रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार राव ने इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "मां आपको गए हुए छह साल हो गए, लेकिन मैं जानता हूं कि आप हमेशा मेरे साथ हैं. मैं हमेशा आपको अपने दिल में रखूंगा. मैं जानता हूं कि आप हमेशा मुझे गाइड करेंगी, बचाएंगी, प्यार देंगी और दुआएं भी देंगी. मैं खुद पर गर्व महसूस करता हूं कि मैं आपका बेटा हूं. मैं हमेशा कोशिश करूंगा कि मैं आपको गर्व मां के रूप में महसूस करा सकूं. आप हमेशा मेरी हीरो रहेंगी. आई लव यू मां."

राजकुमार की इस पोस्ट पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है. इसके साथ साथ पत्नी पत्रलेखा ने कॉमेंट कर लिखा है, "वह तुम्हें देख रही हैं और तुम्हारी रक्षा भी कर रही हैं." इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ने राजकुमार की पोस्ट पर लाइक और कमैंट्स कर रहे है . साथ ही अपना प्यार भी उनपर बरसाया है. राजकुमार ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग 15 नवंबर को 7 फेरे लिए थे. दोनों ने चंडीगढ़ में विवाह किया था. 

 

 

ये मूवीज है महिलाओं के जीवन और उनके संघर्ष पर आधारित

इस महिला दिवस पर इन मूवी का उठाए लुत्फ़

प्रियंका और दीपिका को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -