सीएम भूपेश बघेल पर अभद्र टिप्पणी करने वालों का ऐसा हुआ अंजाम
सीएम भूपेश बघेल पर अभद्र टिप्पणी करने वालों का ऐसा हुआ अंजाम
Share:

कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्विटर अकाउंट से उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर फेसबुक पर पोस्ट करने और उस पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लिखित शिकायत के बाद की है.

फ़्रांस में बद से भी बदतर हुए हाल, 24 घंटों में 500 से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम ने पांच अप्रैल को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कोरोना को हराने के लिए दीप जलाए जाने पर टिप्पणी की थी. कहा था कि यह समय दीपावली मनाने का नहीं है. इसे खिलाड़ी मोहित के नाम से फेसबुक अकाउंट का संचालन करने वाले सुभाष वार्ड निवासी मोहित साहू (20) ने स्क्रीन शॉट लेकर अपने फेसबुक अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ पोस्ट कर दिया. मोहित के पोस्ट पर सुभाष वार्ड के ही करण यादव (25) ने भी अभद्र टिप्पणी की थी. हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. 

ब्रिटेन में जारी है कोरोना और मौत का खेल, अब तक 40 हजार से अधिक जा चुकी है जाने

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कॉमेडी का वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर लोड करने वाले कॉमेडियन फारूखी मुनव्वर खिलाफ जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. अल्लापुर में रहने वाले अधिवक्ता आशुतोष मिश्रा की तहरीर पर रविवार रात पुलिस ने आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया. अधिवक्ता आशुतोष मिश्रा का आरोप था कि कॉमेडियन ने इस कॉमेडी वीडियो में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा भगवान राम, सीता पर भी आपत्तिजनक और धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली टिप्पणी की है.

कोरोना की मार देख अपने ही बयान से पलट गया US, कहा- 'कोरोना का दूसरा चरण जटिल लेकिन...'

स्पेन में मौत का सिलसिला अब भी है बरक़रार, 24 घंटो में 400 से अधिक गई जाने

चीन में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार तो बढ़ने लगी संक्रमितों की तादाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -