जिसका लोगों को था लम्बे वक़्त से इंतज़ार, प्रियंका ने आज दिखाई उसकी झलक
जिसका लोगों को था लम्बे वक़्त से इंतज़ार, प्रियंका ने आज दिखाई उसकी झलक
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से अपने बेटी के जन्म की घोषणा की है उसके बाद से ही अभिनेत्री का अधिकतर फोकस बच्ची की परवरिश पर ही बना हुआ है. बेटी के जन्म के उपरांत से ही सभी को प्रियंका-निक (Nick Priyanka) की पहली फैमिली फोटो और बच्ची की फोटोज की  बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. हालांकि प्रियंका ने अभी तक उसका नाम भी किसी को नहीं बताया है. लेकिन अब अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक और बड़ा ऐलान किया है और ये उनकी मूवी से जुड़ा है.

इस फिल्म में आएंगी नजर: दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अब हॉलीवुड की बहुत मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं और अब उन्होंने अपनी आने वाली मूवी की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. जल्द ही वह सैम ह्यूगन के साथ मूवी ‘इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी’ में दिखाई देने वाली है. फिल्म का नाम 1996 में आई एल्बम ‘फॉलिंग इनटू यू’ के एक गाने के नाम पर रखा गया है. इससे पहले मूवी का नाम ‘टेक्सड फॉर यू था’, जिसे बदला जा चुका है. मूवी आने वाले वर्ष 10 फरवरी को रिलीज की जाने वाली है.

कंफर्म की रिलीज डेट: इंस्टाग्राम पर एक फोटोज साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मूवी की रिलीज डेट कंफर्म कर दी है. तस्वीर में प्रियंका रोमांस में डूबी हुई नज़र आ रही है. बहुत वक़्त से फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा थी. अब प्रियंका की ये तस्वीर फैंस की बेसब्री को कई गुना बढ़ा रही है. 

एक बार फिर से व्हिसल बजाते हुए नज़र आएँगे टाइगर... इस दिन रिलीज होगा हीरोपंती 2 का नया गाना

कभी एक्टिंग के लिए इस एक्ट्रेस ने तोड़ा था माँ-बाप का दिल, आज बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

आलिया रणबीर के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही KL राहुल और अथिया करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -