आते ही बिक गए किम कार्दशियन के ‘स्विम ग्लव्स’, आखिर क्या है इनमे ऐसा
आते ही बिक गए किम कार्दशियन के ‘स्विम ग्लव्स’, आखिर क्या है इनमे ऐसा
Share:

किम कार्दशियन की कंपनी SKIMS ‘स्विम ग्लव्स’ लेकर मार्केट में आ चुकी है, जिसकी इतनी ज्यादा डिमांड है कि इसे खरीदने के लिए लोगों की वेटिंग लिस्ट लगी हुई है। कुछ लोग प्रश्न  पूछ रहे हैं कि आखिर वो कौन लोग हैं, जो इस ‘स्विम ग्लव्स’ को खरीदना चाह रहे है। और तो और, लोगों की इसकी उपयोगिता ही समझ नहीं आ रही है। फिर भी, ये धड़ल्ले से से बेचीं जा रही है। इंडिया में इसका मूल्य 4150 रुपए है। ये 7 रंगों में उपलब्ध है, इसमें से मात्र एक खरीददारी के लिए पेश है।

ऐसा इसीलिए, क्योंकि बाकी सभी वेटिंग लिस्ट में चल रहे है। बता दें कि  बीते गुरुवार (28 जुलाई, 2022) को किम कार्दशियन की कंपनी कपड़ों के जो स्विम कलेक्शंस लेकर आई है, उसमें से मात्र यही आइटम है जो पूरी तरह से सेल कर दिया गया है। इससे पहले मार्च में एक कलेक्शन भी पेश किया गया था, जिसमें ‘वन पीस’, ‘टू पेसस’ और कवर-अप वाले कपड़े शामिल थे। अमेरिका मे किम कार्दशियन के स्विम गलोवेस के दाम 48 डॉलर रखा रखे गए है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SKIMS (@skims)

SKIMS की वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि इसे बाजू में पहना जाता है, ये बाजू ढकने के साथ-साथ दस्ताने की तरह भी काम कार्य है। साथ ही इसे कई प्रकार की साइज में पेश किया गया है। इसके विवरण मे लिखा है कि ये आपके स्विम लुक को सेक्सी बनाएगा। किसी भी स्विम स्टाइल के साथ इसे सूटेड कहा जा रहा है। इसे ऐसे फैब्रिक से बनाया गया है, जिसे खींच कर लंबा कर सकते है । एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया में लिखा कि वो लोग जो कुछ भी बना रहे हैं, हम सब उसे खरीद रहे हैं – ये क्या माजरा है?

एक व्यक्ति ने पूछा कि स्विम गलोवेस क्या हैं, क्या कोई उसे समझा सकता है? कुछ लोगों का कहना है कि कंपनी इससे एक नया ट्रेंड सेट करना चाह रही है। एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या लुक के लिए ही केवल कपड़े खरीदे जाते हैं? किम कार्दशियन ने हाल ही में बोला था कि वो स्विम वेयर और नियमित कपड़ों के मध्य कि जो पतली रेखा है, उसे थोड़ा और कम करना चाहती हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या तैराकी वाले कपड़े खेल वगैरह या बोटिंग मे नहीं पहने जा सकते?

यूक्रेनी शरणार्थियों से मिली प्रियंका, लोगों का दर्द जान हुईं इमोशनल

जेनिफर लॉरेंस को न्यूयॉर्क में देख दीवाने हुए फैंस

काइली जेनर का अतरंगी पोज देख फैंस ने भरी आहें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -