ये मशहूर अदाकारा पड़ी कानूनी पचड़े में, लगा चोरी करने का आरोप
ये मशहूर अदाकारा पड़ी कानूनी पचड़े में, लगा चोरी करने का आरोप
Share:

हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां कभी भी सोशल मीडिया पर अपने पति कान्ये वेस्ट और परिवार संग फोटो पोस्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. लेकिन अब इसी पोस्ट के चलते किम मुश्किल में फंस गई हैं. जी हां, खबर है कि एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किम कर्दाशियां पर उसकी खींची एक फोटो चुराने के लिए मुकदमा दायर किया है. रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने खींची एक फोटो को उसकी इजाजत के बिना चुराने और पोस्ट करने के लिए कानूनी मुकदमा किया है. इस फोटो में किम कर्दाशियां अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ हैं.

हॉलीवुड मीडिया के अनुसार, फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने किम के खिलाफ उनकी खींची फोटो चुराने और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मुकदमा किया है. किम पर वर्ष 2018 में हुई अमेरिकन रैपर नास  की एल्बम रिलीज पार्टी में खिंची एक फोटो को पोस्ट के लिए केस किया गया है. इस फोटो में किम अपने पति कान्ये वेस्ट रंग रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं. किम कर्दाशियां की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर खूब है. अक्टूबर में पोस्ट की गई इस फोटो को 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. बोल्डन का कहना है कि किम ने उनकी इजाजत के बिना इस फोटो का उपयोग किया, जो कि गलत है.  विदेशी मीडिया खबर के मुताबिक, मुकदमे के बारे में बोल्डन का कहना है कि उन्होंने कभी भी किम कर्दाशियां को अपनी ये फोटो इस्तेमाल करने की पूरी इजाजत नहीं दी थी. बोल्डन ने ये भी बताया कि इस फोटो के लिए किम ने उन्हें कोई पैसे भी नहीं दिए हैं.

सईद बोल्डन ने कितनी रकम का मुकदमा किम पर किया है, इस बात का खुलासा अभी उन्होंने नहीं किया है. हालांकि बोल्डन ने बताया है कि वो किम के शेपवियर ब्रांड SKIMS पर भी इसी फोटो का इस्तेमाल अपने इंस्टाग्राम पर करने के लिए मुकदमा कर रहे हैं. जाहिर है बड़े ब्रांड्स चलाने वाली किम कर्दाशियां को इस मुकदमे से भारी नुकसान पहुंच सकता हैं.

जल्द ही अपनी नई मूवी में नज़र आएँगे हॉलीवुड एक्टर Matt Damon

Miley Cyrus का बयान, कहा- अभी बच्चों के लिए तैयार नहीं है बॉयफ्रेंड

हॉलीवुड के महान सिंगर मुंबई में बिखेरेंगे अपने सुरों का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -