हॉलीवुड के महान सिंगर मुंबई में बिखेरेंगे अपने सुरों का जलवा
हॉलीवुड के महान सिंगर मुंबई में बिखेरेंगे अपने सुरों का जलवा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रेपर कशमर को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने कि न कोई गानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है और भारतीय मूल के अमेरिकी डीजे और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर कशमर मुंबई में आयोजित होने वाली आगामी सनबर्न होली 2020 में परफॉर्म करने वाले हैं. यह म्यूजिक इवेंट 10 मार्च को आयोजित होगा.

कशमर, जिनका वास्तविक नाम नाइल्स होलोवेल धर है, वह भारत में पहली बार अपना शो 'कशमर लाइव : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑर्केस्ट्रल एक्सपीरिएंस' लेकर आ रहे हैं. वहीं साल 2017 में उन्होंने अल्ट्रा मियामी में सात लोगों और कीबोर्ड, वायलिन, वायोला, बासुरी, ट्रमबोन और टाइको ड्रम से लाइव परफॉर्मेस की शुरुआत की थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कशमर अपने इवेंट 'कर्मा' के होने वाली आय को चैरिटेबल इंस्टीट्यूशन 'सैटरडे आर्ट क्लास' को मुंबई में वंचित बच्चों की शिक्षा के लिए दान कर देंगे. इस बारे में कशमर ने कहा, "मैं भारत वापस आने के लिए उत्साहित हूं, उस देश को वापस कुछ देने के लिए, जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है. भारतीय युवाओं की मदद करने के क्षेत्र में सैटरडे आर्ट क्लास काफी अच्छा काम कर रहा है और मैं अपने शो से होने वाले आय को उनके नेक काम में मदद करने के लिए देना चाहता हूं."

प्रियंका चोपड़ा जोनस को मिला नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम

दावतों का मजा लूटने के लिए ये हॉलीवुड एक्टर खुद को रखता है भूखा

हॉलीवुड अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने किया ऐसा काम, जिसे देख सब रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -