फेमस मॉडल किम कार्दशियन हुई ट्रोल, बड़े अंगूठे की वजह से पैर में नही फसा महंगा शूज
फेमस मॉडल किम कार्दशियन हुई ट्रोल, बड़े अंगूठे की वजह से पैर में नही फसा महंगा शूज
Share:

सोशल मीडिया पर अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ट्रोल हो रही हैं. वजह है एक तस्वीर. दरअसल हाल ही में किम ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके पैरों में छह उंगलियां नजर आ रही हैं.किम कि इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि किम के पैर में अंगूठे के अलावा 5 उंगलियां हैं.

62 वें ग्रैमी नामांकन लिस्ट जारी, इन कलाकारों का नाम हुआ शामिल

अपने बयान में किम की तस्वीर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा-  हम जानना चाहते हैं आपका बड़ा सा अंगूठा आपके शूज में नहीं आ रहा है? एक अन्य यूजर ने लिखा-  रात के बारह बज रहे हैं और मैं ये सोच रही हूं कि क्यों किम का अंगूठा उनके हजार डॉलर के शूज में नहीं आ रहा है, बड़े अंगूठे तुम बाहर क्यों आ गए?

हॉलीवुड सिंगर कैटी पैरी ने निभाई भारत की परंपरा, हाथ जोड़कर किया मीडिया का अभिवादन

इसके ​अलावा किम ने इन तस्वीरों में लाल रंग की बॉडी फिटेड पेक नेक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें थाई स्लिट कट लगा हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने लिखा था- क्रिस्टिएन डायोर में पिछली रात, पेरे.

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, फिट रहने के लिए करती है जिम

अभी कुछ महीने पहले ही किम ने खुलासा किया था कि वह कई दिनों से दर्द, जोड़ों में सूजन, सिरदर्द, कमजोरी जैसी परेशानियों का सामना कर रही हैं. उनका रूमेटॉयड ऑर्थराइटिस और ऑटोइम्यून बीमारी लूपस का टेस्ट पॉजीटिव निकला है. ऑटोइम्यून बीमारी में रोग-प्रतिरोधक प्रणाली स्वस्थ कोशिकाओं को निशाना बनाने लगती है.

नए किरदारों के साथ जल्द लौटने वाली है 'जुमानजी' की कहानी

इस साल मेट गाला में किम अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रही थी. इस दौरान किम ने ट्रांसपेरेंट पहनी हुई थी जिससे पानी की बूंदे टपकती नजर आ रही थीं. ऐसा लग रहा था मानों किम समुंदर से नहाकर सीधा मेट गाला पहुंच गईं हो. बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी. कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं.

जम्मू कश्मीर के विभाजन के बाद अब दो केंद्र शासित प्रदेशों का विलय करेगी मोदी सरकार, ये है प्लान

अमेरिकी रैपर टीगा इस दिन मुंबई में देने वाले है परफॉर्म

IFFI 2019 में साइलेंट मूवीज़ को किया जाएगा याद, जानें क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -