हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, फिट रहने के लिए करती है जिम
हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, फिट रहने के लिए करती है जिम
Share:

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री हो या फिर हॉलीवुड की अभिनेत्रियां दोनों ही खुद को फिट रखने पर पूरा ध्यान देती हैं. वहीं हॉलीवुड की अभिनेत्री हैल बेरी (Halle Berry) काफी टाइम से चाहती थी कि उनके सिक्स पैक ऐब्स हों और उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत भी की. वही आखिरकार वै हैल बेरी अपने इस लक्ष्य तक पहुंच गई और उन्होंने सिक्स पैक ऐब्स बना लिए है. 

वही एक रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है. हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है."

मिली जानकारी के अनुसार वैसे अगर आप हैल बेरी के इंस्टाग्राम(Instagram) पर नज़र डालेंगे तो आप खुद ही समझ जाएंगे कि हैल बेरी फिटनेस के पीछे कितनी दीवानी है. लेकिन सबसे अहम बात ये है कि 53 साल की उम्र में सिक्स पैक ऐब्स बनाना असल में बाकी लोगों के लिए इंस्पीरेशन है हैल बेरी. वही उनके फैंन्सो ने ट्विटर पर उनको शानदार कमैंट्स के साथ उनका हौसला बढ़ा रहे है. 

62 वें ग्रैमी नामांकन लिस्ट जारी, इन कलाकारों का नाम हुआ शामिल

शर्लिन चोपड़ा के न्यूड वीडियों ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, यहाँ देखे

पूनम पांडे ने सेक्सी वीडियो किया शेयर, बालों से खेलते आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -