किम कार्दशियन ने एक ऑनलाइन रिटेलर से की 71 करोड़ की मांग

हॉलीवुड की मशहूर रिएलिटी टीवी स्टार और हॉट मॉडल व एक्टेस किम कर्दाशियन वेस्ट आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार किम अपने किसी हॉट फोटो के कारण नहीं बल्कि एक बड़े मुकदमे के चलते चर्चाओं में आ गई है. दरअसल हाल ही में किम ने एक ऑनलाइन रिटेलर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. किम ने जिनके खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया है उन्होंने बिना किम की इजाजत लिए अपने खुद के डिजाइन को प्रमोट करने के लिए उनके नाम और उनकी छवि का इस्तेमाल किया है.

सूत्रों की माने तो किम ने बुधवार को मिसगाइडेड यूएसए के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए ऑनलाइन रिटेलर कपंनी से 10 मिलियन डॉलर यानी अगर भारतीय रुपए में कहे तो करीब 71,10,50,000 से ज्यादा का हर्जाना मांगा है. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक किम ने कुछ दस्तावेज भी पेश किए हैं जिसमे उन्होंने कई उदाहरणों का हवाला दिया जहां मिसगाइडेड यूएसए ने अपने खुद के वर्जन के आउटफिट को पोस्ट किया था और उसमे किम कार्दाशियन पहने हुई थी. इतना ही नहीं बल्कि किम के इस मुकदमे में कंपनी की पोस्ट के साथ-साथ उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट की फोटो भी शामिल थीं जिसमें किम की समानताएं और गलत तरीके से दिखाई गई थी.

वैसे किम आए दिन ऐसे मामलों के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फैशन कंपनी नोवा को सोशल मीडिया पर फटकार लगाई थी, जिसमें उनके एक विंटेज ड्रेस को कंपनी ने डिवासस्टेटिंग यानी भयानक बताया था. आपको बता दें किम कार्दाशियन को हॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट, बोल्ड और सेक्सी मॉडल के तौर पर जाना जाता है. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो पोस्ट कर चर्चाओं में आ जाती हैं.

कार्ल लजेरफेल्ड के निधन से सदमे में किम कार्दशियन, अनोखे अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि

हॉटनेस के मामले में इस देसी मॉडल ने कर दी विदेशी मॉडल्स की छुट्टी

बचपन में अपनी गुड़िया के साथ ही रोमांस करती थी ये मशहूर एक्ट्रेस

Most Popular

- Sponsored Advert -