कार्ल लजेरफेल्ड के निधन से सदमे में किम कार्दशियन, अनोखे अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि

हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड का मंगलवार को निधन हो गया है. उनके निधन से पूरे हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. हर कोई कार्ल लजेरफेल्ड के निधन से सदमे में है. ऐसे में हाल ही में मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन ने भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए कार्ल लजेरफेल्ड को श्रद्धांजलि दी है. आपको बता दें किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार किम ने कार्ल लजेरफेल्ड के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है.

इन सभी तस्वीरों को शेयर कर किम ने कार्ल लजेरफेल्ड को याद किया है और साथ ही उनकी आत्मा को शांति मिलने की कामना की है. आपको बता दें कार्ल लजेरफेल्ड की उम्र 85 साल थी. जैसे ही कार्ल लजेरफेल्ड के निधन की खबर सामने आई उनके फैंस को गहरा सदमा पंहुचा. ऐसे में किम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कार्ल लजेरफेल्ड की कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें कार्ल लजेरफेल्ड किम के फोटोशूट के दरुराण वहां नजर आ रहे हैं.

किम ने कार्ल लजेरफेल्ड की सभी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'We lost a true legend!!!! You were such an inspiration to the world! You shot my first fashion shoot and I was so nervous to work with such an icon! You are so loved and will be so missed ' बता दें किम के अलावा कार्ल लजेरफेल्ड के फैंस समेत हॉलीवुड के भी कई बड़े सेलेब्स ने उनके निधन पर दुःख जताया है और साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सूत्रों की माने तो कार्ल लजेरफेल्ड पिछले करीब दो हफ्तों से बीमार चल रहे थे और जिसके बाद उन्होंने इलाज के दौरान ही असपताल में अंतिम सांस ली.

काइली जेनर ने कराया न्यूड फोटोशूट, लग रही है बेहद हॉट

नहीं रहे हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड

मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद सेक्सी तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -