फ्रिज में कुछ भी रखा हो, अखलाक को न्याय मिलेगा
फ्रिज में कुछ भी रखा हो, अखलाक को न्याय मिलेगा
Share:

लखनऊ : बीते वर्ष दादरी में हुए अखलाक हत्या कांड में एक बार फिर से सियासत तेज होती प्रतीत हो रही है। उतर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि हत्यारों को सजा अवश्य मिलेगी। अंबेडकर नगर में सीएम ने कहा कि अखलाक की हत्या हुई है, उसके परिवार को इंसाफ़ मिलेगा, किसके फ्रीज में क्या रखा है, इससे फर्क नहीं पड़ता।

मथुरा की एक फॉरेंसिक लैब ने इस बात की पुष्टि की थी कि अखलाक के घर की फ्रिज से लिए गए सैंपल गोमांस के ही थे। बीजेपी नेता आदित्यनाथ ने कहा है कि इस रिपोर्ट के बाद हंगामा करने वाले सभी नंगे हो गए है। उन्होने मांग की कि उन युवकों को रिहा कर दिया जाए जिन्हें पुलिस ने जबरन पकड़ा हुआ है। चूंकि यूपी में गोवंश अधिनियम है इसीलिए अखलाक के परिवार पर कार्रवाई हो।

साथ ही यूपी सरकार सारी सरकारी सहायता वापस ले ले। अखलाक के घर पर हमले के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इस घटना के बाद देश की राजनीति में उबाल आ गया था । मोदी सरकार के खिलाफ कई ने अपने अवॉर्ड लौटा दिए थे। बता दें कि सितंबर, 2015 में 44 साल के अखलाक और उसके बेटे दानिश को भीड़ ने पीटा था। जिसमें अखलाक की मौत हो गई थी और दानिश गंभीर रूप से जख्मी हुआ था।

रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के परिवार ने अखलाक व उसके परिवार के खिलाफ गौ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं अखलाक के बेटे सरताज ने कहा कि हमें पता है कि ये झूठा है। हम इसे कोर्ट में चैलेंज करेंगे। चूंकि मामला कोर्ट में है इसलिए ज्यादा नहीं कह सकते। पर हम इसे चैलेंज करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -